scriptVIDEO: Terrorist Alert इनपुट के बाद पुलिस हुई मुस्तैद, पूरे शहर पर रात-दिन पुलिस की सतर्क निगाहें | Police Operation Clean to stop criminal activity on festivals after te | Patrika News

VIDEO: Terrorist Alert इनपुट के बाद पुलिस हुई मुस्तैद, पूरे शहर पर रात-दिन पुलिस की सतर्क निगाहें

locationनोएडाPublished: Oct 22, 2019 10:08:38 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

त्योहार पर क्रिमिनल एक्टिविटीज को रोकने के लिए पुलिस सतर्क
पुलिस अधिकारियों ने पूरे शहर में चालाया चेकिंग अभियान
मॉल्स,मेट्रो स्टेशन, स्कूल-कॉलेज,पब्लिक प्लेस केसघन चेकिंग

 

screenshot_from_2019-10-22_09-40-46.jpeg
नोएडा। राजधानी दिल्ली में आतंकवादी खतरे के इनपुट मिलने के बाद दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। दिल्ली से सटे होने के कारण नोएडा पुलिस भी सतर्क है और त्यौहारों को देखते हुए किसी क्रिमिनल एक्टिविटीज को रोकने के लिए एसएसपी के निर्देश पर ऑपरेशन क्लीन के तहत अभियान चलाया गया। जिसने सभी मॉल्स, मेट्रो स्टेशन, सभी स्कूल कॉलेज, पब्लिक प्लेस पर चेकिंग का विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें सभी आला अधिकारी और थाने की पुलिस जांच कर रही है जिससे कि किसी भी क्रिमिनल एक्टिविटीज को रोका जा सके।
ये भी पढ़ें : Noida: Priyanka Gandhi Vadra अचानक रात को पहुंची अस्‍पताल, आज आ सकते हैं राहुल गांधी- देखें वीडियो

नोएडा के सैक्टर 18 स्थित डीएलएफ़ मॉल्स, मल्टीस्टोरी पार्किंग और सैक्टर 18 मेट्रो स्टेशन की जांच करते आला अधिकारी ने बाजारों, मॉलों एवं मेट्रो स्टेशन की पार्किंग में संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई। इस दौरान पूरे शहर में 16 मॉल एवं 33 मेट्रों स्टेशन व अन्य पार्किंग की चेकिंग की गई। इस दौरान 1 कार, एक थ्री व्हीलर व 5 मोटरसायकिल सीज की गई। साथ ही 8 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। जिनके पास से 1 देशी तमंचा, 1 जिंदा कारतूस, 15 पेटी अवैध शराब, 1 मोबाइल फोन बरामद किये गये। एसएसपी का कहना है की ये अभियान इसलिए चलाया जा रहा है की कोई क्रिमिनल एक्टिविटीज और और वारदात न हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो