scriptप्रमिला मर्डर केस का खुलासा: अवैध संबंध बनाने में असफल देवर ने दोस्त के साथ मिलकर की थी हत्या | police reveal parmila murder case of noida | Patrika News

प्रमिला मर्डर केस का खुलासा: अवैध संबंध बनाने में असफल देवर ने दोस्त के साथ मिलकर की थी हत्या

locationनोएडाPublished: Jul 24, 2021 12:40:21 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला थाना सेक्टर-20 क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अन्य केस में पहले से ही जेल में बंद है।

arrest8.jpg

,,

नोएडा। अपनी भाभी पर गलत नियत रखने वाला देवर जब उसके साथ अवैध संबंध बनाने में असफल रहा तो उसने दोस्त के साथ मिलकर अपनी भाभी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद अपनी मां के साथ मिलकर उसके शव को गटर में डाल दिया। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतका के देवर और सास को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस हत्या में शामिल कमालू जो वर्तमान समय में एक अन्य हत्या के मामले मे जिला कारागार गौतमबुद्ध नगर में निरुद्ध है के विरुद्ध न्यायालय मे रिपोर्ट तलब कराकर अग्रिम कार्रवाई करने की तैयारी में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

उत्तराखंड से छोड़ा गया पानी तो यूपी के जिलों में बाढ़ जैसे हालात, विधायक और एसडीएम ने किया निरीक्षण

पुलिस की गिरफ्त में आए धर्मेंद्र उर्फ सोनू शातिर किस्म का बदमाश है, उस पर हत्या सहित 14 मुकदमे दर्ज हैं। वह अपनी भाभी पर ही बद नियत रखता था और अवैध संबंध बनाना चाहता था। इसके लिए उसकी भाभी प्रमिला राजी नहीं थी, जिससे नाराज होकर धर्मेंद्र ने अपने साथी कमालू के साथ मिलकर 23 मार्च को उसकी हत्या कर दी थी और उसके शव को सेक्टर 8 कोहली धर्मकांटा के पास बने शौचालय के सीवर लाइन गटर में अपनी मां चमेली के साथ मिलकर डाल दिया था। प्रमिला के गायब होने पर पति पप्पू ने 11 अप्रैल को अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट सेक्टर 20 थाने में दर्ज कराई थी।
यह भी पढ़ें

Traffic Challan के लिए अब नहीं काटने होंगे चक्कर, घर बैठे वर्चुअल कोर्ट में हो जाएगा निस्तारण

एडीसीपी नोएडा जोन रणविजय सिंह ने बताया कि 15 जुलाई को प्रमिला का शव सेक्टर-8 कोहली धर्म कांटा के पास बने शौचालय की सीवर लाइन से अज्ञात के रूप में बरामद हुआ था। बाद में उसकी पहचान उसके पति पप्पू ने कपड़ों के आधार पर की थी। प्रमिला के पोस्टमार्टम में उसकी हत्या गला दबाकर किए जाने का की बात सामने आई थी। मामले की तफ्तीश की गई तो पता चला कि मृतका के देवर ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर प्रमिला की गला दबाकर हत्या की थी। इसके बाद आरोपी देवर ने अपनी मां के साथ मिलकर प्रमिला के शव को शौचालय की सिविल लाइन के गठन में ढक्कन खोल कर छुपा दिया था। प्रमिला के हत्या के आरोप में उसके सास चमेली उसके देवर धर्मेंद्र उर्फ सोनू उर्फ राहुल को सेक्टर 8 की झुग्गी झोपड़ी कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से मृतका प्रमिला का मोबाइल फोन भी बरामद किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो