scriptBMW कार लूट का हुआ खुलासा तो मालिक ही निकला ‘लुटेरा’, जानिए क्या है पूरा मामला | police revealed bmw loot case | Patrika News

BMW कार लूट का हुआ खुलासा तो मालिक ही निकला ‘लुटेरा’, जानिए क्या है पूरा मामला

locationनोएडाPublished: Mar 19, 2020 02:38:01 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-रिषभ अरोड़ा सेक्टर-137 स्थित पारस टीरेया सोसायटी में परिवार के साथ रहता है
-वह शेयर कारोबारी है
-14 मार्च को उसने अपनी कार को लूटने की शिकायत पुलिस से की थी

screenshot_from_2020-03-19_14-28-14.jpg
नोएडा। पुलिस ने 14 मार्च की रात सेक्टर 90 के पास शेयर कारोबारी से हुई बीएमडब्ल्यू कार लूट का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने कार के मालिक रिषभ , उसके जीजा और जीजा के एक दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार कार मालिक ने हाल में बीएमडब्ल्यू लोन पर लिया था। कार पर 40 लाख का लोन था और कारोबार में नुकसान होने की वजह से कार की किश्त नहीं अदा कर पा रहा था। इस वजह से उसने अपने जीजा के साथ मिलकर फर्जी लूट की साजिश रची थी।
यह भी पढ़ें

कोरोना वायरस को लेकर फैल रही दहशत के बीच प्रभारी मंत्री ने जिला अस्पताल पहुंचकर किया ऐसा काम

पुलिस कि गिरफ्त में खड़े शेयर कारोबारी रिषभ अरोड़ा, उसका जीजा मुकेश अरोड़ा और सुमित गहलौत्रा है। जिन्होंने कार लूट की प्लानिंग की थी। पुलिस के अनुसार पंजाब के अमृतसर निवासी रिषभ अरोड़ा सेक्टर-137 स्थित पारस टीरेया सोसायटी में परिवार के साथ रहता है। वह शेयर कारोबारी है। उसने 14 मार्च को पुलिस को सूचित किया था कि वह बीएमडब्ल्यू से एक पार्टी समारोह में हिस्सा लेने के बाद घर लौट रहा था। तभी सेक्टर-90 के पास पहुंचकर जब वह लघुशंका करने लगा तो एक बाइक सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे और कार लूटकर फरार हो गए। जिस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

Coronavirus: कोरोना से बचाव के लिए सरकारी विभागों और सड़कों पर नगर निगम कर रहा ये काम, लोगों को मिली राहत

डीसीपी हरिश चंद्र ने बताया कि कार मालिक रिषभ पर 40 लाख का लोन था और कारोबार में नुकसान होने की वजह से कार की किश्त नहीं अदा कर पा रहा था। इस वजह से उसने अपने जीजा के साथ मिलकर फर्जी लूट की साजिश रची थी। इस काम उनकी मदद मुकेश के दोस्त सुमित ने की थी। रिषभ से पूछताछ के आधार पर सैनिक फार्म नई दिल्ली के पास से घटना मे प्रयुक्त स्कोडा कार के साथ मुकेश अरोड़ा व सुमित गहलौत्रा को पकडा गया तथा उनकी निशानदेही पर आम्रपाली जोडायक सेक्टर 120 नोएडा से बीएमडब्ल्यू कार को भी बरामद किया गया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो