scriptमीट कारोबारी से पौने तीन लाख रुपए की लूट के मामले में हुआ ऐसा खुलासा, जिस पर आसानी से नहीं होगा विश्वास | police reveals loot case of meat trader in noida, 3 accused arrested | Patrika News

मीट कारोबारी से पौने तीन लाख रुपए की लूट के मामले में हुआ ऐसा खुलासा, जिस पर आसानी से नहीं होगा विश्वास

locationनोएडाPublished: Jan 12, 2019 01:45:12 pm

Submitted by:

Iftekhar

दोस्त ही निकाला आस्तीन का सांप, अपने मामा और चचेरे भाई के साथ मिलकर लूट को दिया अंजाम, तीनों गिरफ्तार

noida police

मीट कारोबारी से पौने तीन लाख रुपए की लूट के मामले में हुआ ऐसा खुलासा, जिस पर आसानी से नहीं होगा विश्वास

नोएडा. पुलिस ने मीट कारोबारी से हुई 2.73 लाख रुपये की लूट का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है की लूट की साजिश मीट कारोबारी के दोस्त और पड़ोसी इरफान ने रची थी। आरोपी इरफान की मुखबिरी पर उसके मामा और चचेरे भाई ने वारदात को अंजाम दिया था । पुलिस ने तीनों आरोपियों को सेक्टर-112 से गिरफ्तार कर लूट की रकम में से दो लाख 38 हजार रुपये, बाइक, एक लैपटॉप, एक स्पलैंर मोटरसाइकिल और एक देशी तमंचा सहित दो कारतूस भी बरामद किये हैं।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े इरफान, यासीन और रशीद ने मीट कारोबारी मोहम्मद नूर कलीम से 2.73 लाख रुपये की लूट की थी। वारदात के समय कलीम का दोस्त और पड़ोसी इरफान भी कलीम के साथ था। इरफान उबारपुर हापुड़ का रहने वाला है। वह नाई का काम करता है। उसे पहले से पता था कि कारोबारी मोटी रकम लेकर मंडी जाता है। कलीम ने भी इरफान पर शक जाहिर किया था। पुलिस ने इरफान से पूछताछ की तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। आरोपी ने बताया कि उसने अपने मामा मेरठ के किला परीक्षितगढ़ के खजूरी निवासी यासीन और चचेरे भाई हापुड़ के गांव उबारपुर निवासी राशिद के साथ लूट की साजिश रची थी। पुलिस ने आरोपियों से कैश, एक लैपटॉप, वारदात में प्रयोग बाइक और तमंचा व दो कारतूस बरामद किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो