Kidnap किए गए DRDO के वैज्ञानिक को सकुशल बरामद करने पर पुलिस टीम सम्मानित

Highlights:

-पुलिस कार्यालय में पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने किया सम्मानित

-एडीसीपी सहित 21 पुलिसकर्मियों को प्रदान की अलग-अलग इनाम राशि

By: Rahul Chauhan

Published: 13 Feb 2021, 11:42 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा । डीआरडीओ के वैज्ञानिक के अपहरणकर्तायों को गिरफ्तार कर उनको सकुशल बचाने वाली पुलिस टीम को पांच लाख रुपये का पुरस्कार दिया गया है। सेक्टर-108 स्थित पुलिस कार्यालय में शुक्रवार को पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने टीम का नेतृत्व करने वाले एडीसीपी रणविजय सिंह सहित 21 पुलिसकर्मियों को अलग-अलग इनाम राशि प्रदान कर सम्मानित किया। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस अवसर पर पुरस्कार पाने वाले सभी अधिकारियों एवं पुलिस कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें आगे भी अपराधियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित की जाये।

यह भी पढ़ें: देश में पांचवा और यूपी का पहला ऐसा शहर जहां अफसर और कर्मचारी पहनेंगे स्मार्टवॉच, लोगों को मिलेगा फायदा

दरअसल, पुलिस कमिश्नरेट सेक्टर 108 में आयोजित समारोह में पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने एडीसीपी रणविजय सिंह सहित 21 पुलिसकर्मियों को अलग-अलग इनाम राशि प्रदान कर सम्मानित किया। एडीसीपी रणविजय सिंह के नेतृत्व में इस टीम ने अपहृत किए गए डीआरडीओ में कार्यरत सेक्टर-77 निवासी अभय प्रताप सिंह को न केवल सकुशल छुड़वाया था और एक महिला समेत चार अपहरणकर्तायों को सलाखों के पीछे पहुंचाया था। अपहरणकर्तायों में गैंग लीडर अगाहपुर गांव की निवासी सुनीता गुर्जर, भिवाड़ी (हरियाणा) के निवासी दीपक, राकेश उर्फ रिंकू और बरौला निवासी सौरव शर्मा शामिल थे। घटना के सफल अनावरण व अपह्त की सकुशल बरामदगी करने पर अपर मुख्य सचिव गृह द्वारा कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर की पुलिस टीम को 05 लाख रूपये का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की गई थी। पुलिस आयुक्त ने कार्रवाई करने वाली टीम के 21 पुलिस कर्मियों को 5 लाख रुपये का इनाम देकर सम्मानित किया।

यह भी देखें: थाने के जीप चालक ने जड़ा तमाचा, जाने फिर क्या हुआ

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस अवसर पर पुरस्कार पाने वाले सभी अधिकारियों एवं पुलिस कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें आगे भी अपराधियों के विरुद्ध इसी प्रकार कार्यवाही सुनिश्चित करनी चाहिए ताकि अपराधियों के विरूद्ध कठोरतम कार्यवाही सुनिश्चित की जा सके।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned