scriptएक साल का बच्चा भी अपनी मां के साथ तैनात रहा सीएम योगी योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में | poluice constable with child gave duty under Yogi protection | Patrika News

एक साल का बच्चा भी अपनी मां के साथ तैनात रहा सीएम योगी योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में

locationनोएडाPublished: Mar 03, 2020 09:44:17 am

Submitted by:

virendra sharma

Highligts
. मां के साथ फर्ज डयूटी भी कर रही थी महिला पुलिसकर्मी. वीडियो वायरल होने पर सभी कर रहे तारिफ . सीएम योगी ने किया था 2821 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोर्कापण

cm_security.png
नोएडा। एक महिला पुलिसकर्मी परिवार और पुलिस की डयूटी के बीच संतुलन बना कर अपनी जिम्मेदारी संभालती है। इसका एक ताजा उदाहरण सीएम की सुरक्षा डयूटी में देखने को मिला है। डयूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल प्रीति अपने नन्हें बच्चे को गोद में लेकर मुस्तैद दिखाई दी। फर्ज निभाते हुए महिला कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, लोगों के साथ पुलिस अफसर भी उसकी सराहना कर रहे हैं।
सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बहुमंजिला वाहन पार्किग समेत 2821 करोड़ रुपये की लागत से तैयार होने वाले परियोजनाओं का लोकार्पण किया था। सीएम की सुरक्षा में जिलेभर में पुलिसकर्मियों की डयूटी लगाई गई थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में प्रीति रानी की भी डयूटी लगाई गई थीं। प्रीति दादरी पुलिस स्टेशन में एंटी रोमियो स्क्वायड में तैनात हैं। सोमवार को प्रीति सुबह छह बजे से वीवीआईपी डयूटी करने पहुंची थी।
प्रीति ने बताया कि बच्चे के पिता का सोमवार को एग्जाम था, जिसकी वजह से वह बच्चे को डयूटी पर लेकर पहुंची थी। घर पर और कोई बच्चे को संभालने वाला नहीं था। उन्होंने कहा कि डयूटी भी महत्वपूर्ण है। उन्होंने बड़ी ही ईमानदारी से नौकरी के साथ मां का फ़र्ज निभाया। ये वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोगों के साथ—साथ पुलिस अफसर भी प्रीति की सराहना कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो