Pool party कर्फ्यू की धज्जियां उड़ा चल रही थी पूल पार्टी, 16 लड़कियों समेत 61 गिरफ्तार

Pool party पार्टी में 16 लड़कियां और 45 लड़के थे शामिल
इस पार्टी से विदेशी शराब और बीयर के साथ हुक्का बरामद

By: shivmani tyagi

Updated: 14 Jun 2021, 04:49 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा. साप्ताहिक लॉकडाउन ( corona curfew ) के दौरान थाना एक्सप्रेसवे के सेक्टर-135 क्षेत्र में स्थित एक फार्म हाउस में पूल पार्टी चल रही थी। यहां कोरना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया जा रहा था और साप्ताहिक लॉकडाउन के नियमों ( Corona Curfew Guidelines ) की भी धज्जियां उड़ाई जा रही थी। इस पूल पार्टी की सूचना पर पहुंची पुलिस (Noida Police) ने मौके से 15 युवतियों समेत कुल 61 लोगों को हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ें: कैबिनेट विस्तार की अटकलों के बीच फिर गवर्नर से मिले सीएम योगी, 17 दिनों में दूसरी मुलाकात

पुलिस टीम ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर यह कार्रवाई की गई और पार्टी आयोजक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पार्टी आयोजित करने वाले कुल पांच लोग हैं। इस पार्टी में शराब चल रही थी और बड़ी मात्रा में हरियाणा मार्का की शराब भी बरामद की गई है। पुलिस की इस कार्रवाई की खबर मिलने के बाद अब आबकारी विभाग ने भी पकड़े गए इन युवक युवतियों से पूछताछ की है आबकारी विभाग भी इनके खिलाफ कार्रवाई करने में जुटा है।

यह भी पढ़ें: घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची से रेप, हालत गंभीर

पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम राजेश एस ने इस पूरी कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर-135 में एक चौधरी फार्म हाउस है। रविवार रात को सूचना मिली कि लॉकडाउन के बावजूद चौधरी फार्म हाउस पर एक पार्टी की जा रही है जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हैं। जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो सूचना बिल्कुल सही निकली और फार्म पर काफी संख्या में लोग पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने मौके से पार्टी आयोजित करने वाले सोहेल, अंकुर, बिलाल, वकील, शाहनवाज और धर्मवीर समेत 46 पुरुष तथा 15 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब मिली है.

यह भी पढ़ें: हर बुंदेली की अलग राज्य बनाने की उठी मांग, जनप्रतिनिधियों की चुप्पी कर रही निराश

डीसीपी ने बताया कि इस मामले में जनपद गौतमबुद्ध नगर के आबकारी विभाग की टीम अलग से इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा रही है। फार्म हाउस के मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। यमुना किनारे बने फार्म हाउस में अवैध रूप से पार्टी करने वालों के खिलाफ पुलिस विशेष अभियान चलाया गया था। इस अभियान के तहत शनिवार को भी पांच युवतियों समेत 14 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें: जिन दस्तावाजों के सहारे अपराधियों को भेजा सलाखों के पीछे, अब वे थाने के कबाड़ में फांक रहे धूल

यह भी पढ़ें: Quick Read: सपा नेता धर्मेंद्र यादव के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, सरेंडर से पहले हुए गिरफ्तार

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned