scriptन्यूज एंकर राधिका कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, ऐसे हुई मौत | postmortem report zee anchor radhika kaushik rahul awasthi arrested | Patrika News

न्यूज एंकर राधिका कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, ऐसे हुई मौत

locationनोएडाPublished: Dec 15, 2018 04:00:10 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

बालकनी से संदिग्ध हालत में गिरकर निजी न्यूज चैनल की एंकर राधिका कौशिक की मौत की गुत्थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उलझती नजर आ रही है।

radhika kaushik

न्यूज एंकर राधिका कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, ऐसे हुई मौत

नोएडा। सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट सोसायटी की चौथी मंजिल की बालकनी से संदिग्ध हालत में गिरकर निजी न्यूज चैनल की एंकर राधिका कौशिक की मौत की गुत्थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उलझती नजर आ रही है। जिसके चलते अब पुलिस वहां का सीन रिक्रिएट किया जाएगा। जिसके बाद ही मामले का खुलासा करने की बात कही जा रही है।
राधिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह बात सामने आई है कि राधिका प्रेगनेंट नहीं थी और रेप की पुष्टि भी नहीं हुई है। हालांकि घटना से पहले शारीरिक संबंध बनाने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शराब पीने की भी पुष्टी नहीं हुई है। वहीं गिरने से आई चोट की वजह से मौत की बात सामने आई है।
यह भी पढ़ें

महिला एंकर की मौत के समय फ्लैट में मौजूद था ये शख्स, घर से मिली ‘आपत्तिजनक चीजें’, देखें वीडियो

शनिवार को फोरेंसिक फील्ड यूनिट की टीम के साथ मिलकर राधिका के फ्लैट की बालकनी से गिरने को लेकर वहां सीन रिक्रिएट किया। वहीं शुक्रवार को फोरेंसिक टीम ने कमरे के अंदर से फिंगरप्रिंट भी लिए हैं। पुलिस का कहना है कि सीन रिक्रिएट होने के बाद मामला काफी साफ हो सकेगा।
पोस्टमार्टम के बाद बिसरा किया सुरक्षित

इंस्पेक्टर गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर में कई जगह फ्रैक्चर, पेट में खून और हेड इंजरी सामने आई है। गिरने के बाद चोट लगने से राधिका की मौत की बात का पता लग रहा है। डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम के बाद बिसरा सुरक्षित कर लिया है।
मौके पर नहीं कोई सीसीटीवी

थाना सेक्टर 49 प्रभारी गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि राधिका जिस फ्लैट से गिरी है उसकी बालकनी में रेलिंग की ऊंचाई करीब साढ़े तीन फीट है। जिसके चलते उस बालकनी से सामान्य परिस्थिति में गिरना संभव प्रतीत नहीं हो रहा है। वहां कोई सीसीटीवी भी नहीं है।
मोबाइल में लगा है पैटर्न लॉक

राधिका के मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। हालांकि मोबाइल में पैटर्न लॉक लगा होने के चलते अब तक उसकी जांच नहीं हो सकी है। पुलिस एक्सपर्ट की मदद से मोबाइल के अनलॉक करा रही है। इसके बाद ही राधिका के मोबाइल की कॉल डिटेल चेक की जाएगी।
यह भी पढ़ें

बड़ा ऐलान- ‘2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी नहीं, ये होंगे प्रधानमंत्री का चेहरा’, देखें वीडियो

गौरतलब है कि शुक्रवार तड़के राधिका कौशिक की सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष फोरेस्ट सोसायटी में चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। जिस समय यह घटना घटी तब फ्लैट में राधिका के साथ उसका वरिष्ठ एंकर साथी राहुल अवस्थी भी मौजूद था। जिसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को फ्लैट से शराब और बीयर की बोतलें भी मिली हैं। वहीं मृतका के परिजनों ने राहुल अवस्थी पर हत्या का आरोप लगाया है। जबकि राहुल ने पुलिस को बताया है कि जब ये घटना हुई तब वह बाथरूम के अंदर था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो