गर्भवती महिला एजीएम को काम से निकाला, ये थी वजह

गर्भवती महिला एजीएम को काम से निकाला, ये थी वजह
Pragnent woman

sandeep tomar | Publish: Dec, 11 2016 07:00:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

महिला ने अपनी शिकायत में मालिक के खिलाफ कई खुलासे किए हैं

नोएडा। प्रेगनेंट महिला ने अंतरिक्ष ग्रुप के मालिक के खिलाफ कोतवाली सेक्टर 20 में शिकायत की है। महिला का आरोप है कि वह कंपनी में एजीएम के पद पर थी। अंतरिक्ष ग्रुप के मालिक ने काम काज का हवाला देते हुए 30 नवम्बर को उसे नौकरी से निकाल दिया। जब उसने इसका विरोध किया तो जान से मरवाने की धमकी देदी। महिला ने अंतरिक्ष ग्रुप के मालिक से जान का खतरा होना भी जाहिर किया है।

ये थी वजह


पुलिस के मुताबिक आरती सिंह परिवार के साथ मयूर विहार दिल्ली में रहती है। महिला ने बताया कि उसने अप्रेल 2016 में सेक्टर 3 स्थित अंतरिक्ष ग्रुप के ऑफिस में बतौर असिस्टेंट जनरल मैनेजर (एजीएम) काम करना शुरु किया था। इस बीच वह गर्भवती हो गई। महिला का आरोप है कि तभी से अंतरिक्ष ग्रुप का मालिक उसे मानसिक रूप से परेशान करने लगा। बिल्डर ने काम काज में दिक्कतों का हवाला देते हुए 30 नवम्बर को बिना कोई नोटिस दिए उसे टर्मीनेट कर दिया। जब उसने मालिक से वजह जानने की कोशिश की तो उन्होंने सही से जवाब न देते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी।

4 महीने से बिल्डर ने नहीं दी सैलरी


पीड़िता का आरोप है कि बिल्डर ने उसे पिछले 4 महीने की सैलरी भी नहीं दी है। जब उसने सैलरी की मांग की तो उसे वहां से भगा दिया। फिर उसने जब पुलिस में शिकायत की बात की तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। महिला की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned