scriptपारिवारिक कलह के चलते गर्भवती महिला ने उठाया ऐसा कदम, जानकर परिवार के उड़ गये होश | pregnant woman attempt to suicide from eating poison in noida | Patrika News

पारिवारिक कलह के चलते गर्भवती महिला ने उठाया ऐसा कदम, जानकर परिवार के उड़ गये होश

locationनोएडाPublished: Apr 20, 2019 11:46:53 am

Submitted by:

Nitin Sharma

परिवार के लाेगाें से नाराज चल रही थी महिला

news

परिवारिक कलह के चलते गर्भवती महिला ने उठाया ऐसा कदम, जानकर परिवार के उड़ गये होश

नोएडा।सेक्टर 126 स्थित रायपुर गांव में रहने वाली एक गर्भवती महिला ने पारिवारिक कलह से परेशान होकर ऐसा कदम उठा लिया। जिसका पता लगते ही परिवार वालों के होश उड़ गये। उन्होंने आनन फानन में महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहां महिला का इलाज चल रहा है।

परिवार से अनबन के बाद किया ये काम

जानकारी के अनुसार सेक्टर-126 स्थित रायपुर में दिनेश अपने परिवार के साथ रहते है।उनकी कुछ समय पहले ही 21वर्षीय उर्मिला से शादी हुई थी।दिनेश की पत्नी उर्मिला गर्भवती है।बताया जा रहा है कि उर्मिला की परिवार वालों के साथ कुछ अनबन हो गया थी।इससे वह परेशान थी।जिसके चलते उसने शुक्रवार दोपहर को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिवार वालों को जब इस बात का पता चला, तो वह फौरन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।जहां डॉक्टरों ने उर्मिला की गंभीर दशा को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद इलाज के लिए दिल्ली के हायर सेंटर रेफर कर दिया है। डॉक्टरों के अनुसार उर्मिला की हालत और उसके बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो