DND पर हंगामे के दाैरान अपने कार्यकर्ता काे बचाने के लिए गाड़ी से उतरकर प्रियंका ने पकड़ ली पुलिस की लाठी

  • DND पर हाइवोल्टेज ड्रामें के दाैरान कांग्रेस कार्यकर्ता का कवच बन गई प्रियंका वाड्रा गांधी
  • पुलिस से अपने कार्यकर्ता काे बचाने के लिए प्रियंका गांधी गाड़ी से उतरकर भीड़ में जा घुसी प्रियंका गंधी

By: shivmani tyagi

Updated: 04 Oct 2020, 06:40 AM IST

नाेएडा ( noida ) हाथरस गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर हाथरस के लिए जा रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी DND टोल पर पहुंचे ताे हंगामा हाे गया। यूपी पुलिस ने राहुल-प्रियंका ( Priyanka Gandhi ) समेत केवल पांच लोगों को हाथरस जाने की इजाज़त दी लेकिन कुछ कार्यकर्ता नहीं माने। इस दाैरान यूपी पुलिस ने लाठियां भांजना शुरू कर दिया ताे यह देख प्रियंका गांधी ख़ुद गाड़ी से उतरकर अपने कार्यकर्ता को बचाने भीड़ के बीच आ गई पुलिसवाले की लाठी तक काे पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें: हाथरस केसः सीएम योगी ने पीड़ित परिवार की मानी बात, मामले की होगी सीबीआई जांच

डीएनडी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए पुलिस ने बल प्रयाेग किया ताे कई कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हाे गए। प्रियंका गांधी वाड्रा खुद जमीन पर पड़े कार्यकर्ता को उठाने के लिए भीड़ में घुस गई और पुलिस वाले की लाठी तक काे पकड़ लिया। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा है कि इस दाैरान पुलिस ने प्रियंका को भी लाठी मारी है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी गाड़ी से बाहर आए और चोटिल पूर्व सांसद को देखा।

यह भी पढ़ें: सांसद आजम खां का करीबी शाहजेब भैंस चाेरी के आराेप में गिरफ्तार

शनिवार काे जैसे ही राहुल और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने की अऩुमति मिली ताे पुलिस प्रशासन अलर्ट हाे गया। डीएनडी पर उन्हे राेकने के लिए कड़े सुरक्षा इंतजाम किए। इस दौरान नोएडा से लेकर गाजियाबाद तक पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट दिखा। नोएडा पुलिस ने शनिवार को कहा कि सीआरपीसी की धारा 144 के लागू होने के कारण कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत केवल पांच कांग्रेस नेताओं को नोएडा होते हुए हाथरस जाने की अनुमति मिली है।

यह भी पढ़ें: सांसद आजम खां का करीबी शाहजेब भैंस चाेरी के आराेप में गिरफ्तार

राहुल और प्रियंका गांधी के पहुंचने से पहले ही डीएनडी पर सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता जुट गए। राहुल गांधी ने उन्हे समझाया कि पुलिस ने उन्हें हाथरस जाने की अनुमति दे दी है इसलिए वह शांत रहें और उन्हे जाने दें। राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि पीएल पुनिया, गुलाम नबी आजाद और प्रमोद तिवारी को भी आगे आने दें लेकिन कार्यकर्ता नहीं हटे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि वो यहां से नहीं जाएंगे। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया।

यह भी पढ़ें: राहुल-प्रियंका को भी मिली अनुमति, खुद गाड़ी चलाकर प्रियंका हाथरस के लिए रवाना

इसी दाैरान प्रियंका गांधी ( Priyanka Vadra Gandhi ) गाड़ी से उतरकर भीड़ में आ गई और अपने कार्यकर्ता को पुलिस की लाठी से बचाया। इस तरह डीएनडी पर काफी देर तक चले हंगामे के बाद राहुल और प्रियंका गांधी हाथरस के लिए रवाना हाे सकी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned