scriptNoida: Robert Vadra अस्‍पताल में भर्ती, जानिए क्‍या है बीमारी- देखें वीडियो | Priyanka Gandhi vadra husband robert vadra admitted in noida hospital | Patrika News
नोएडा

Noida: Robert Vadra अस्‍पताल में भर्ती, जानिए क्‍या है बीमारी- देखें वीडियो

Highlights

Noida के Metro Hospital में भर्ती कराया गया है Robert Vadra को
सोमवार रात को Priyanka Gandhi Vadra भी पहुंची थीं अस्‍पताल
आज आ सकते हैं Sonia Gandhi और Rahul Gandhi

नोएडाOct 22, 2019 / 01:00 pm

sharad asthana

vlcsnap-2019-10-22-12h38m04s016.png
नोएडा। शहर के मेट्रो अस्‍पताल (Metro Hospital) में सोमवार शाम को सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के दामाद राबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) को भर्ती कराया गया। उनकी देखभाल के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) सोमवार को रात भर अस्‍पताल में रहीं। वह मंगलवार सुबह अस्‍पताल से दिल्‍ली (Delhi) के लिए रवाना हुईं। बताया जा रहा है क‍ि मंगलवार को सोनिया गांधी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी अस्‍पताल पहुंच सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Noida: Priyanka Gandhi Vadra अचानक रात को पहुंची अस्‍पताल, आज आ सकते हैं राहुल गांधी- देखें वीडियो

प्रियंका गांधी वाड्रा के पति राबर्ट वाड्रा को सोमवार शाम को नोएडा (Noida) के सेक्टर-11 स्थित मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अभी वह अस्‍पताल में भर्ती हैं। सोमवार रात को प्रियंका गांधी वाड्रा भी अस्‍पताल पहुंची थीं। इसकी खबर लगने के बाद मीडियाकर्मियों का भी वहां जमावड़ा लग गया था। बताया जा रहा है कि सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन रॉबर्ट वाड्रा का दलाज कर रहे हैं। अभी तक अस्‍पताल की तरफ से कोई मेडिकल बुलेटिन नहीं जारी किया गया है लेकिन बताया जा रहा है क‍ि बैक और पैर में दर्द की शिकायत के चलते वह अस्‍पताल आए थे। इस दौरान उनके कई मेडिकल टेस्‍ट हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो