Priyanka Gandhi Vadra ने कांग्रेसियों से पूछी पार्टी की स्थिति तो मिला यह जवाब

Priyanka Gandhi Vadra ने कांग्रेसियों से पूछी पार्टी की स्थिति तो मिला यह जवाब

sharad asthana | Updated: 11 Oct 2019, 12:17:55 PM (IST) New Delhi, Delhi, Delhi, India

Highlights

  • Congress की जिला इकाई के गठन की हो रही तैयारी
  • Priyanka Gandhi Vadra ने कांग्रेसियों से की मुलाकात
  • प्रत्‍येक कार्यकर्ता से अलग-अलग करीब 15 मिनट तक बात की

नोएडा। उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस (Uttar Pradesh Congress) के अध्‍यक्ष और उपाध्‍यक्षों की नियुक्ति के अब जिला इकाई के गठन की तैयारी की जा रही है। इस सिलसिले में उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra ) ने गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) जिले के कांग्रे‍सियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने पार्टी की जमीन हकीकत के बारे में सवाल किए।

यह भी पढ़ें: इस महिला के नाम से कांपते हैं वेस्‍ट यूपी के लोग, जेल से बाहर आने पर चप्‍पे-चप्‍पे पर तैनात की गई पुलिस

दिल्‍ली बुलाया था कार्यकर्ताओं ने

सूत्रों के अनुसार, प्रियंका गांधी वाड्रा ने जनपद के 9 कार्यकर्ताओं को दिल्‍ली (Delhi) बुलाया था। इनसे जिला और महानगर अध्‍यक्ष के दावेदारों के बारे में भी बता की गई। प्रियंका गांधी ने प्रत्‍येक कार्यकर्ता से अलग-अलग करीब 15 मिनट तक बात की। इस दाैरान उनसे पांच-पांच सवाल भी पूछे गए। उनसे पूछा गया कि वह कांग्रेस (Congress) में कब से हैं, पार्टी के लिए क्‍या किया, कमान मिली तो पार्टी को कैसे मजबूत करेंगे। इसके अलावा उन्‍होंने कांग्रेसियों से पार्टी की क‍मियों के बारे में भी सवाल किया।

यह भी पढ़ें: फ्लाईओवर के नीचे इस हाल में मिला युवक, देखते ही महिला की निकल गई चीख- देखें वीडियो

यह मुद्दा उठाया कांग्रेसियों ने

बताया जा रहा है क‍ि मुलाकात के दौरान कई कांग्रेसियों ने चुनावों में बाहरी उम्‍मीदवार उतारने पर सवाल खड़ा किया। कहा गया कि हाईकमान की तरफ से दूसरी पार्टी से आए लोगों को टिकट दे दिया गया। हारने के बाद वे कभी पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल नहीं हुए। सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका गांधी ने कांग्रेसियों से यह भी पूछा कि जनता किस वजह से सबसे ज्‍यादा परेशान है। इस पर उनको बेरोजगारी, भूमि अधिग्रहण और आर्थिक संकट के बारे में बताया।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned