VIDEO: बीएमडब्ल्यू लेकर निकले कारोबारी, लेकिन फुटपथ से टकराकर गाड़ी के उड़े परखच्चे, कारोबारी की मौत

  • -नोएडा में रफ्तार का कहर
  • -बेकाबू गाड़ी फुटपाथ से टकराई
  • -प्रॉपर्टी के कारोबारी की मौत

By: Ashutosh Pathak

Updated: 03 Mar 2019, 10:01 AM IST

नोएडा। रफ्तार रोमांच देता है और चूक होने पर जान भी ले लेता है। लेकिन फिर भी लोग रफ्तार के आगे सबकुछ भूल जाते हैं। ऐसे रफ्तार के रोमांच के लिए रात करीब 3 बजे घर से निकले प्रॉपर्टी कारोबारी की बीएमडब्ल्यू कार बेकाबू हो कर फुटपाथ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की हादसा हो गया।

प्रॉपर्टी कारोबारी की गाड़ी 70 मीटर तक फुटपाथ की दीवार के साथ घिसटते हुए सर्विस रोड के किनारे खड़े पेड़ से टकराकर रुक गई। घायल कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।

तस्वीरों में कार की दशा बता रही है हादसे के समय बीएमडब्ल्यू कार की रफ्तार कितनी रही होगी। हादसे के समय कार को सेक्टर-93 एटीएस विलेज सोसाइटी में रहने वाले 34 वर्षीय रोहित गुप्ता चला रहे थे। प्रॉपर्टी के कारोबारी रोहित परिजनों से सिगरेट लाने की बात कहकर घर से कार में बैठकर निकले थे। परिजनों को हादसे की सूचना सुबह 5:30 बजे मिली की सेक्टर-93 में गेझा पुलिस चौकी के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ से टकरा गई है।

 

मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार फुटपाथ पर करीब 70 मीटर तक कार घिसती चली गई। आगे सड़क पर लावारिस हालत में एक अन्य कार खड़ी थी। उस कार में बीएमडब्ल्यू कार टक्कर मारते हुए फुटपाथ को कूदकर सर्विस रोड पर चढ़ गई। रफ्तार इतनी तेज थी कि कार दो पेड़ों को तोड़ते ही तीसरे पेड़ से टकराकर रुक गई। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने रोहित को यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनके सिर में ज्यादा चोट लगी थी। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। अभी परिजनों की तरफ से कोई लिखित में शिकायत नहीं मिली है।

Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned