बजरंग दल कार्यकर्ता की मौत के बाद शव के अंतिम संस्कार को लेकर झड़प, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या का मामला गर्मा चुका है। परिजनों को डेड बॉडी मिलने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और सेक्टर-8 के निवासियों की पुलिस के साथ झड़प हो गई।

By: Rahul Chauhan

Updated: 06 Oct 2018, 01:20 PM IST

नोएडा। बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या का मामला गर्मा चुका है। परिजनों को डेड बॉडी मिलने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और सेक्टर-8 के निवासियों की पुलिस के साथ झड़प हो गई। इस दौरान लोगों ने पुलिस पर पत्थर फेंके और आसपास खड़े वाहनों में भी जमकर तोड़फोड़ की।

यह भी पढ़ें : गांव वालों ने लगाए जय श्रीराम के नारे और इस तरह सिर पर उठा लिया विमान

वहीं जवाब में पुलिस ने भी भीड़ पर लाठीचार्ज करते हुए आँसू गैस के गोले छोड़े। मामले को बढ़ता देख एसपी सिटी और सिटी मजिस्ट्रेट के साथ भारी पुलिस बल सेक्टर 8 की झुगियों में पहुंचा और स्थिति को सामान्य किया। वहीं डेड बॉडी को परिजनों के साथ पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

बता दें कि बजरंग दल के कार्यकर्ता अजय (25) की हत्या के विरोध में शुक्रवार को सैकड़ों बजरंग दल के कार्यकर्ता और सेक्टर 8 के निवासियों ने थाना सेक्टर 20 का घेराव करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। साथ ही थाने के बाहर रोड़ को जाम भी कर दिया। जिसके बाद मामले को बढ़ता देख एसपी सिटी खुद थाने पर पहुंची और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर मामले को शांत कराया और अजय की डेड बॉडी को पुलिस के साथ उसके घर भेजी गई।

यह भी पढ़ें : यूपी की ‘हत्यारी’ पुलिस अब बनी ‘डकैत’, घर में घुसकर उड़ा लिया इतना कैश!

जब अजय की डेड बॉडी उसके घर पहुंची तो लोगों ने डेड बॉडी को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया। उन्होंने पुलिस पर हमला करते हुए पत्थरबाजी कर दी और रोड पर खड़ी बाइक व गाड़ियों को तोड़ दिया। जिसके बाद जवाब में पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज करते हुए आँसू गेस के गोले छोड़े और भीड़ को खदेड़ा गया। वहीं भारी पुलिस भी मौके पर पहुंची। वही डेड बॉडी को पुलिस ने परिजनों के साथ अपने कब्जे में ले लिया।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned