गठबंधन के सवाल पर राजा भर्इया के भार्इ ने किया चौंकाने वाला एेलान

कार्यकर्ता को दिए ये निर्देश

By: Nitin Sharma

Published: 10 Jan 2019, 04:23 PM IST

नोएडा।2019 लोकसभा चुनाव में जहां सभी पार्टियां तेजी से तैयारियों में जुटी हैं।तो वहीं भाजपा को हराने के लिए विपक्षी पार्टियों ने गठबंधन की कवायद शुरू कर दी है।लेकिन गठबंधन को लेकर प्रतापगढ़ के कुंडा से 6 बार से निर्दलीय विधायक राजा भर्इया के भार्इ अक्षय प्रताप सिंह ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इसमें उन्होंने राजा भर्इया की पार्टी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक का अकेले चुनावी अखाड़े में उतरने का दावा किया है।

पार्टी सभी सीटों पर उतारेगी अपने प्रत्याशी

दरअसल नोएडा के सेक्टर-45 स्थित सदरपुर में राजा भर्इया के भार्इ पूर्व सांसद आैर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय महासचिव अक्षय प्रताप सिंह बुधवार को एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे।उन्होंने कहा कि किसी पार्टी की रीढ़ उसके कार्यकर्ता होते हैं। वहीं उनसे गठबंधन को लेकर पूछे गये सवाल पर अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक आगामी लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारेगी। इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है।

इस दिन से शुरू होगा सदस्यता अभियान

वहीं अक्षय प्रताप सिंह ने बताया कि 25 जनवरी को जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी अपना स्थापना दिवस मनाएगी। इसके बाद सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताआें को चुनाव की तैयारी करने के निर्देश दिये है। साथ ही लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार होने का दावा किया। वहीं बता दें कि पूर्वाचल के बाहुबली नेता राजा भर्इया प्रतापगढ़ के कुंडा से छह बार से निर्दलीय विधायक है। वहीं वह सपा सरकार में मंत्री रह चुके है। कुछ समय पहले ही राजा भर्इया ने अपनी पार्टी बनार्इ थी। जो अब लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके लिए उनके भार्इ अक्षय प्रताप सिंह ने दावा किया कि सभी कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में जुट गये है।

Show More
Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned