scriptभविष्‍यवाणी: रामपुर में 10-15 हजार वोटों से होगी इस प्रत्‍याशी की जीत! | rajyasabha mp amar singh opinion about rampur lok sabha election | Patrika News

भविष्‍यवाणी: रामपुर में 10-15 हजार वोटों से होगी इस प्रत्‍याशी की जीत!

locationनोएडाPublished: May 11, 2019 09:52:48 am

Submitted by:

sharad asthana

राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने एक इंटरव्‍यू में बताई अपनी राय
कहा- भाजपा को मिलेंगी 200 या 282 सीटें
मुलायम सिंह और अखिलेश पर भी खुलकर बोले

jaya prada and azam khan

कंपाउंडर ने युवती को फोन कर की गंदी बात, अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ और मारपीट, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

नोएडा। राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर भविष्‍यवाणी की है। एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने रामपुर में जीतने वाले प्रत्‍याशी और वोटों के अंतर को लेकर अपना अनुमान जाहिर किया है। इसके अलावा उन्‍हाेंने सपा संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव और पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को भी लेकर अपनी राय दी।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव में आजम खान और जया प्रदा पर लग रहा मोटा सट्टा, सटोरियों ने इनकी जीत की तय

रामपुर में की थीं कई सभाएं

राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह दिल्‍ली के अस्‍पताल में इलाज कराने के बाद भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा के प्रचार के लिए रामपुर गए थे। वहां उन्‍होंने कई सभाएं की थीं। अब एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा कि रामपुर में जया प्रदा जीत सकती हैं। आजम हार सकते हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि जिसकी भी हार होगी, वह 10-15 हजार वोटों के अंतर से होगी। उन्‍होंने यह भी कहा की कि भाजपा को 200 या 282 सीटें मिलेंगी।
यह भी पढ़ें

आजम खान का बड़ा खुलासा, लोकसभा चुनाव में पुलिस की गाड़ियों में भरकर बांटा गया पैसा

अमर‍ सिंह ने बताई मजबूरी

मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के रिश्‍तों के लेकर उन्‍होंने कहा कि इतनी बड़ी पार्टी थी यह। उसकी पूरे देश में उपस्थिति थी। वह सिकुड़कर अब उत्‍तर प्रदेश में रह गई है। वे भी पूरे नहीं हैं। अब उनके हिस्‍से में 39 सीटें भी नहीं हैं। मुलायम सिंह अखिलेश के साथ में नहीं हैं। उनकी मजबूरी है। वह उनके जैविक पिता हैं। पुत्र की भी मजबूरी है कि वह उनके जैविक पुत्र हैं। वह जब अकेले में मिलते हैं तो रोते हैं। जिस तरह से हम लोगों को निकाला गया है। उसी तरह उन्‍हें भी पार्टी से निकाला गया है। उन्‍होंनेे अपना सिंघासन दिया नहीं है, पुत्र ने ले लिया है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: आजम खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, लोकसभा चुनाव में दर्ज हुए 13 केस

विवादित बयानों को लेकर यह कहा

विवादित बयानों व शब्‍दों को लेकर अमर सिंह ने कहा कि उन्‍होंने बड़े राजनीतिज्ञों के साथ बैठकर बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। यह स्‍तरहीन राजनीति का दौर चल रहा है। जवाब में भाजपा की तरफ से भी कुछ कहा गया है। जो हुआ है, अच्‍छा नहीं है। यह स्‍वस्‍थ भारतीय राजनीति के लिए ठीक नहीं है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो