बड़े अस्पताल में नौकरी दिलवाने के बहाने नर्स को घर बुलाया, फिर 'जूस' पिलाकर किया गंदा काम

Highlights:

-मामला कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र का है

-जूस में नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म का आरोप

-पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा

By: Rahul Chauhan

Published: 19 Mar 2021, 10:47 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-12 में एक फ्लैट में नौकरी की तलाश में आई नर्स के साथ उसके परिचित ने नशीला पेय पदार्थ पीला कर दुष्कर्म किया। नर्स ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने नर्स की शिकायत के आधार पर रेप का मुकदमा दर्ज़ कर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही नर्स का मेडिकल कराया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: होली और पंचायत चुनाव के लिए बंद फ्लैट में बनाई जा रही थी शराब

दरअसल, कोतवाली 24 पुलिस की गिरफ्त में आया राजू पुत्र गोपाल केरल का निवासी है और वर्तमान में नोएडा में रहता है। आरोप है कि राजू ने केरल में नर्स का काम कर रही युवती को नोएडा के एक बड़े अस्पताल में नौकरी दिलाने का झांसा देकर नोएडा बुलाया और एप्पल जूस में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि युवती एक नर्स है। वह सेक्टर-62 में स्थित एक अस्पताल में इंटरव्यू देने के लिए आई थी तथा राजू के घर पर ही रुकी थी।

यह भी देखें: मुजफ्फरनगर में एक और अपराधी ने थाने में पहुंचकर की अपराध से तौबा

एडीसीपी ने बताया कि राजू से युवती का परिचय पहले से है। नर्स ने थाने में दुष्कर्म शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने नर्स की शिकायत के आधार पर रेप मुकदमा दर्ज़ कर मामले की जांच शुरू कर दी है। नर्स का मेडिकल कराया गया है और आरोपी को अदालत में पेश किया गया है। जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned