भाई को राखी बांधकर लौट रही हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से बलात्कार, आरोपी फरार

भाई को राखी बांधकर लौट रही हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से बलात्कार, आरोपी फरार

lokesh verma | Updated: 17 Aug 2019, 03:41:03 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खास बातें-

  • रक्षाबंधन मनाकर मायके से घर लौट रही थी पीड़िता
  • रेप के बाद महिला को परी चौक पर फेंककर फरार हुआ आरोपी
  • मेडिकल परीक्षण के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नोएडा. बुलंदशहर स्थित भाई के घर से रक्षाबंधन का पर्व मनाकर घर लौट रही महिला को लिफ्ट देकर कार में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। महिला का कहना है कि आरोपी ने नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बंधक बना लिया और कार में ही रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी उसे करीब छह घंटे तक रातभर इधर-उधर घुमाने के बाद सुबह चार बजे परी चौक पर फेंक गया। इसके बाद पीड़िता ने डायल 100 को कॉल कर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस पीड़िता को अपने साथ ले गई और मेडिकल जांच के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार, नोएडा सेक्टर-144 की रहने वाली एक 32 वर्षीय महिला बुलंदशहर अपने भाई को रक्षाबंधन पर राखी बांधने पहुंची थी। वहां से लौटते समय करीब रात 10 बजे वह परी चौक पहुंची थी कि एक जानने वाला कार सवार युवक सरदार उर्फ बल्ली उसके पास पहुंचा और लिफ्ट देने की बात करने लगा। पीड़िता उसे जानती थी इसलिए वह उसकी कार में बैठ गई। महिला का आरोप है कि बल्ली ने उसको कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया। महिला ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने उसे बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह करीब सुबह 4 बजे परी चौक पर पीड़िता महिला को फेंक कर फरार हो गया। परी चौके से महिला ने डायल 100 पर कॉल कर पुलिस को दुष्कर्म की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- थाने में इंस्पेक्टर और महिला पुलिसकर्मी मोबाइल पर करते रहे यह काम, फरियादी छिपकर देख रहे थे और तभी..

पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला का पति बादलपुर कोतवाली क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर बदमाश रह चुका है। कुछ साल पहले ही महिला के पति के पास कार्य करने वाला युवक लापता हो गया था। इसके बाद उसका शव बरामद हुआ था। युवक के परिजन ने उस मामले में उक्त महिला के खिलाफ ही एफआईआर कराई थी। युवक की हत्या के आरोप में वह ढाई साल जेल में बंद रहने के बाद जमानत पर बाहर चल रही है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता तीन बच्चों की मां है।

पीडि़ता ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसकी एक सहेली ग्रेटर नोएडा के बीटा सेक्टर में रहती है। सहेली की एक युवक से दोस्ती है। सहेली के दोस्त का भाई सरदार उर्फ बल्ली है, जिसने इस वारदात को अंजाम दिया है। कॉल डिटेल से पता चला है कि आरोपी पीड़िता महिला से करीबी बीस दिन से संपर्क में था। गुरुवार की रात दस बजे महिला मायके से परी चौक आई थी।

यह भी पढ़ें- पत्नी को चाकू मारकर पति बोला- तलाक, विरोध करने पर सास की भी पिटाई, फिर लोगों ने किया ये काम

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned