scriptVideo: जयंत चौधरी ने गठबंधन में रालोद के शामिल होने पर किया बड़ा ऐलान, यूपी की इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव | RLD Jayant Chaudhary Annouce Contest Lok Sabha Election From Baghpat | Patrika News

Video: जयंत चौधरी ने गठबंधन में रालोद के शामिल होने पर किया बड़ा ऐलान, यूपी की इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

locationनोएडाPublished: Feb 14, 2019 03:32:37 pm

Submitted by:

sharad asthana

मेरठ के जानी क्षेत्र के गांवों में रोड शो और नुक्कड़ सभाओं के दौरान जयंत चौधरी ने किया ऐलान

Jayant Chaudhary

Jayant Chaudhary and Ajeet Singh

नोएडा। मेरठ के जानी क्षेत्र के गांवों में रोड शो और नुक्कड़ सभाओं के दौरान राष्‍ट्रीय लोक दल (रालोद) उपाध्‍यक्ष एवं चौधरी अजित सिंह के बेटे जयंत चौधरी ने अपने चुनाव लड़ने को लेकर ऐलान कर दिया। इस दौरान उन्‍होंने रालोद के गठबंधन में शामिल होने को लेकर भी बयान दिया। बुधवार को सिवालखास विधानसभा के गांव शिवपुरा में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्‍होंने गठबंधन और अपनी लोकसभा सीट को लेकर जवाब दिए।
यह भी पढ़ें

वैलेंटाइन डे के दिन इन जिलों में तेज बारिश के साथ पड़े ओले, दो दिन ऐसा ही रहेगा मौसम

अभी तक नहीं हुआ था आधिकारिक ऐलान

आपको बता दें क‍ि सपा और बसपा के गठबंधन के बाद रालोद का इसका हिस्‍सा बनने को लेकर अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। हालांकि, जयंत चौधरी इस मामले में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात भी कर चुके हैं। उन्‍होंने यहां तक कह दिया था कि रालोद गठबंधन का हिस्‍सा बनेगी। बस सीटों को लेकर अभी बात फाइनल नहीं हुई है। बताया जा रहा है क‍ि रालोद पांच-छह सीटों की मांग कर रहा है जबक‍ि गठबंधन में उन्‍हें दो-तीन सीटें ही मिल रही हैं। ऐसे में जयंत चौधरी का यह बयान उनके रुख को स्‍पष्‍ट करता है।
यह भी पढ़ें

अभिनेत्री अमीषा पटेल की बढ़ी मुश्किलें, हो सकती है जेल

सिवालखास में किया ऐलान

रालोद उपाध्यक्ष ने बुधवार को बागपत लोकसभा के सिवालखास विधानसभा के अंजौनी गांव में रोड शो के साथ अपने कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की है। इसके गांव कलंजरी, शिवपुरा, पंचगांव, जौहरा, गेझा, अघैडा, गून, ढिंढ़ाला आदि गांवों में भी रोड शो किया। उन्‍होंने इस दौरान नुक्‍कड़ सभाएं भी कीं। मेरठ के सिवालखास विधानसभा के गांव शिवपुरा में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्‍होंने ऐलान किया कि वह गठबंधन की तरफ से बागपत लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। पार्टी ने यह तय किया है और वह इसका सम्मान करते हैं। उन्‍होंने कहा कि बसपा, सपा और रालोद का गठबंधन उत्‍तर प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा को करारी हार देगा। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार गठबंधन से घबरा गई है। इस वजह से अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोक दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो