बसपा ने सपा का छोड़ा साथ, अब रालोद ने गठबंधन को लेकर कही बड़ी बात

बसपा ने सपा का छोड़ा साथ, अब रालोद ने गठबंधन को लेकर कही बड़ी बात

Nitin Sharma | Publish: Jun, 25 2019 01:05:04 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • रालोद नेता ने कहा बसपा से नहीं था कभी गठबंधन
  • सपा के साथ जारी रहेगा गठबंधन और दोस्ती
  • उपचुनाव में एक साथ लड़ेगे चुनाव

नोएडा। सपा से गठबंधन कर यूपी में एक साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने के बाद बसपा ने सपा से किनारा कर लिया है। मायावती ने ट्वीट कर गठबंधन तोड़कर अकेले उपचुनाव लडऩे की घोषणा कर दी है। वहीं अब रालोद की तरफ से भी गठबंधन को लेकर प्रतिक्रिया आ गई है। गठबंधन को लेकर रालोद के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि हमारा गठबंधन सपा के साथ था। हमारा सपा के साथ गठबंधन रहेगा। सपा और बसपा को गठबंधन टूटा है। हम उपचुनाव को लेकर सपा के साथ सभी सीटों पर चुनाव लडऩे की तैयारी में जुटे है।

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत में सुधार के बाद अस्पताल से भेजा गया घर, कल फिर हाे सकते हैं भर्ती

हम गठबंधन के साथ मिलकर लड़ेगे चुनाव

आरएलडी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि हम उपचुनाव सपा के साथ लड़ेंगे। हमारा सपा से गठबंधन है। जो जारी रहेगा। उपचुनाव के लिए पार्टी और नेता मिलकर तैयारी में जुट गये है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के बाद हम मिलकर तय करेंगे कि कौन कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

Video: लव मैरिज कर पत्नी से हुआ मनमुटाव तो तीन लाख रुपये में कर दिया बच्चे का सौदा

मायावती द्वारा अखिलेश यादव पर लगाये गये आरोप पर दिया यह जवाब

इतना ही नहीं आरएलडी ने इस दौरान मायावती द्वारा अखिलेश यादव पर मुस्लिम नेताओं को टिकट न देने के आरोपों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पर लगाये गये आरोप हवा हवाई है। अखिलेश यादव ने मुस्लिम कार्यकर्ता से लेकर नेता व आम जन में कभी भी भेदभाव नहीं किया। वह सभी का आदर करते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned