scriptVIDEO: इन लोगों ने 11,652 पेटी शराब की बोतले तोड़ दी | road roller at 3 crores beer bottles in noida | Patrika News
नोएडा

VIDEO: इन लोगों ने 11,652 पेटी शराब की बोतले तोड़ दी

तीन करोड़ की बीयर पर चला बुलडोजर
कई कंपनियों के बीयर को किया गया नष्ट

नोएडाApr 19, 2019 / 11:38 am

Ashutosh Pathak

liquor

इन लोगों ने 11,652 पेटी शराब की बोतले तोड़ दी

नोएडा। गौतम बुद्ध नगर जिले के शराब ठेकों पर सील कर रखी हुई बीयर को आबकारी विभाग ने डीएम के निर्देश पर बुलडोजर से नष्ट करा दिया गया। इन बीयर 11,652 पेटियों को 31 मार्च को टैंडर खत्म होने के बाद शराब ठेकों पर सील कर रखा हुआ था। इन बीयर की पेटियों की एक्सपायर डेट निकाल चुकी थी और पीने लायक नहीं थीं।
liquor
एक-एक कर एक लाइन में रखी बीयर 11,652 पेटियों, और उनको रौंधता बुलडोजर, ऐसा लग रहा था की नोएडा की सड़कों पर बीयर का सैलाब सा आ गया। जिला आबकारी का कहना है इन बीयर 11,652 पेटियों को 31 मार्च को टैंडर खत्म होने के बाद शराब ठेकों पर सील कर रखा हुआ था। इन बीयर की पेटियां की एक्सपायर डेट निकल चुकी थी और पीने लायक नहीं थीं। जो बीयर नष्ट की है बीयर में यूनाइटेड ब्रेवरीज लिमिटेड की 8624 पेटियों, इंडोस्प्रिट लिमिटेड की 108 पेटियों और जसमीत चड्ढा रोहित आनंद की 2920 पेटियों की एक्सपायरी डेट हो गई थी। तीन करोड़ से ज्यादा की कीमत की इन बीयर की सभी पेटियों को बुलडोजर चलवाकर नष्ट करा दिया गया।
डीएम बीएन सिंह ने बताया कि बीयर की समयावधि खत्म हो चुकी थी और लोगों के प्रयोग के लायक नहीं थी। किसी व्यक्ति को नुकसान न पहुंचे, इसलिए 3 करोड़ की बीयर को नष्ट करा दिया गया है। डीएम के निर्देश एसडीएम दादरी, उप आबकारी आयुक्त मेरठ प्रभा की संयुक्त टीम के सामने जिला आबकारी अधिकारी गौतम बुद्ध नगर द्वारा नष्ट कराया गया। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर किसी भी गोदाम या ठेके पर इस तरह की बीयर बेची जाती है तो कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Noida / VIDEO: इन लोगों ने 11,652 पेटी शराब की बोतले तोड़ दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो