scriptBIG BREAKING- साइकिल पर कब्‍जे के लिए दिल्‍ली पहुंचे मुलायम  | samajwadi party tussle update, mulayam singh reach delhi for election commission for party symbol | Patrika News

BIG BREAKING- साइकिल पर कब्‍जे के लिए दिल्‍ली पहुंचे मुलायम 

locationनोएडाPublished: Jan 02, 2017 01:20:00 pm

Submitted by:

sharad asthana

अमर सिंह के साथ जाएंगे चुनाव आयोग के ऑफिस, शिवपाल भी पहुंचे दिल्‍ली 

Mulayam Singh Yadav

Mulayam Singh Yadav

नोएडा/दिल्‍ली। सपा में चल रही रार के बीच पार्टी के सिंबल साइकिल को लेकर अब अखिलेश और मुलायम मेंं जंग शुरू हो गई है। इसको लेकर दोनों ही पक्ष जोर आजमाइश कर रहे हैं। साइकिल चुनाव चिह्न पर मुलायम और अखिलेश दोनों ही अपना दावा जता रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, चुनाव चिह्न को लेकर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव सोमवार सुबह दिल्‍ली पहुंच गए। बताया जा रहा है कि शाम करीब साढ़े चार बजे मुलायम सिंह यादव चुनाव आयोग के दफ्तर पहुंचेंगे। सूत्रों के अनुसार, अमर सिंह भी उनके साथ चुनाव आयोग के ऑफिस जाएंगे। बताया जा रहा है कि शिवपाल यादव सुबह ही दिल्‍ली पहुंच गए थे।

शिवपाल भी पहुंचे दिल्‍ली 

मुलायम सिंह यादव की सोमवार को दिल्ली में ही अमर सिंह से मुलाकात हुुई है जबकि शिवपाल यादव मुलायम से पहले ही दिल्‍ली पहुंच गए थे। अमर सिंह भी लंदन से दिल्ली पहुंच गए हैं। इस बीच, मुलायम सिंह यादव ने 5 जनवरी का अधिवेशन स्थगित कर दिया है। शिवपाल यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं मुलायम

अखिलेश के महासम्मेलन को असंवैधानिक बताने के बाद मुलायम सिंह सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं। पार्टी पर अपने दबदबे को कायम रखने के लिए मुलायम सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं। साथ ही वो दिल्ली में वरिष्ठ वकीलों से संपर्क साध सकते हैं। चुनाव चिन्ह के लिए वे चुनाव आयोग से मिलेंगे। चुनाव आयोग ने उन्‍हें शाम को साढ़े चार बजे का समय दिया है। मुलायम के साथ उनके वकील भी होंगे।

मुलायम मेरे दिल में हैं: अमर सिंह

वहीं, लंदन से दिल्ली पहुंचे अमर सिंह ने कहा कि मैंने राज्यसभा का टिकट नहीं मांगा था। मुलायम सिंह ने कहा था कि वह हमारे दल में नहीं दिल में है। मैं मुलायम सिंह के साथ हूं। मैं मुलायम के लिए नायक बना अब खलनायक बनने के लिए भी तैयार हूं। 


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो