कोरोना की दूसरी लहर और धारा 144 के चलते बंद कराया सपना चौधरी का कार्यक्रम

Highlights

- एईसीएल टूर्नामेंट पर गिरी कोरोना काल और जिले में धारा

-144 लागू होने गाज- पुलिस ने धारा 144 का हवाला देते हुए रुकवाया आयोजन

- आयोजक बोले- अब अनुमति लेकर कराएंगे एईसीएल

By: lokesh verma

Published: 19 Mar 2021, 11:11 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा. कोरोना संक्रमण काल और जिले में धारा-144 लागू होने की पहली गाज आर्टिस्ट और इवेंट क्रिकेट लीग (एईसीएल) पर गिरी है। बिना अनुमति आयोजित किए जा रहे इस क्रिकेट लीग की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यक्रम को बीच में ही रुकवा दिया। इसके लिए मौके पर मौजूद लोगों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई। इस आयोजन में इसमें बॉलीवुड कलाकार सपना चौधरी, शिवानी कश्यप और अशोक मस्ती आदि कलाकार आए थे। विंटेज कारों में लीग के आयोजक भी आए थे।

यह भी पढ़ें- यूपी में कोरोना की नई गाइडलाइंस जारी, यात्रियों का होगा एंटीजन टेस्ट

बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर-127 स्थित पोलो रिट्रीट में सपना चौधरी और अन्य कलाकारों के साथ प्रेसवार्ता की जा रही थी। उसी समय थाना सेक्टर-39 की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्यक्रम को बीच में ही रुकवा दिया। इस टूर्नामेंट में लीग में 16 टीमें और लगभग 300 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे थे। टूर्नामेंट 12-12 ओवर के टेनिस बॉल से मैच होंने थे और नॉकआउट चरण में प्रतिद्वंद्वी टीमों को 15-15 ओवर के मैच खेलने जाने थे।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-127 स्थित पोलो रिट्रीट में बिना किसी अनुमति के आयोजन किया जा रहा था, जिसे पुलिस ने रुकवा दिया है। वर्तमान माहौल में इसका आयोजन नहीं होने दिया जाएगा। इस मामले में पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी। वहीं आर्टिस्ट और इवेंट क्रिकेट लीग के संस्थापक आशीष माथुर ने कहा कि यह गलती अनजाने में हुई है। उन्हें धारा-144 लगी होने के बारे में जानकारी नहीं थी। इसी के चलते अनुमति नहीं ली गई थी। इससे पहले भी वह दो बार यह लीग करा चुके हैं। कभी अनुमति की आवश्यकता नहीं पड़ी। इस टूर्नामेंट में 31 मैच कराए जाने हैं, जो 19 से लेकर 26 मार्च तक होने थे। इसके लिए वह पुलिस से अनुमति लेकर मैच कराएंगे और कोविड प्रोटोकॉल तथा कानून का पूरा पालन कर ये मैच होंगे।

यह भी पढ़ें- शादी समारोह में थूक लगाकर तंदूरी नान परोसने वाले युवक नौशाद पर रासुका की कार्रवाई

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned