scriptVIDEO: जेल में बंद बदमाश की बीवी से संबंध बनाने पर शख्स की हत्या | Saurabh's murder in Honey trap trapped,police arrested four accused in | Patrika News

VIDEO: जेल में बंद बदमाश की बीवी से संबंध बनाने पर शख्स की हत्या

locationनोएडाPublished: Jul 02, 2019 12:01:17 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

हनी ट्रैप फंसा कर हुई थी सौरभ की गई हत्या
जेल में बंद बदमाश की बीवी से संबंध बनाने पर शख्स की हत्या
दो महिला समेत चार गिरफ्तार, दो अब भी फरार

 

noida

VIDEO: जेल में बंद बदमाश की बीवी से संबंध बनाने शख्स की हत्या

नोएडा। पुलिस ने 10 जून से लापता सौरव तोमर के मामले की जांच के बाद खुलासा किया है,दरअसल सौरव को हनी ट्रैप में फंसाकर हापुड़ बुला कर उसकी हत्या कर दी गई। उसके शव को गढ़मुक्तेश्वर नहर में फेंक दिया गया था। पुलिस की जांच में हत्या की वजह जेल में बंद बदमाश की पत्नी से अवैध संबंध बनाने को बताया जा रहा है। पुलिस ने हत्या के चार आरोपियों के गिरफ्तार किया है। जबकि दो की तलाश अभी जारी है। पकड़े गए आरोपियों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। उनके पास से हत्या में इस्तेमाल कुल्हाडी, घटना मे प्रयुक्त 3 मोबाइल फोन तथा एक महिन्द्रा पिकअप गाड़ी बरामद की गई है।
पुलिस ने रमेश कुमार, मैसी उर्फ महेश, प्रीति उर्फ राधिका और निशा उर्फ अफसाना को गिरफ्तार किया है। इन पर आरोप है कि इन लोगों ने रिंकू और राजेन्द्र के साथ मिल कर सौरव को हनी ट्रैप में फंसा कर हापुड़ बुलाया, जहां कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को अपनी गाड़ी में रखकर गढ़मुक्तेश्वर नहर में डाल दिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी, घटना में प्रयुक्त 3 मोबाइल फोन एक महिंद्रा पिकअप गाड़ी भी बरामद की गई है, जबकि रिंकू और राजेन्द्र कि गिरफ्तारी के दबिस दी जा रही है।
ये भी पढ़ें : मॉब लिंचिंग करने के आरोपियों को आतंकी घोषित कराए जाने की मांग

सौरभ कि हत्या का कारण गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि जेल में बंद रिंकू कि पत्नी से संबंध बनाने के कारण कि गई थी। दरअसल सौरभ तोमर का अवैध सम्बन्ध निशा उर्फ अफसाना से था। निशा का पति रिन्कू उर्फ रंजीत मुजफ्फरनगर जेल मे निरूद्ध था। जेल से छूटने पर रिंकू ने ही अपने भाई रमेश की पत्नी प्रीति को राधिका बनाकर सौरभ तोमर से मोबाइल पर बातचीत शुरू कराई। योजना के अनुसार प्रीति ने प्रेम प्रसंग में फंसाकर 26 जून को सौरभ को मिलने के लिए ग्राम लोधीपुर थाना गढ़ जिला हापुड़ मे बुलाया। सौरभ के आने पर उसकी कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। हत्य के बाद सौरभ के शव को अपनी गाड़ी पिकअप में रखकर गढ़मुक्तेश्वर नहर में डाल दिया और मृतक की स्विफ्ट कार को लावारिस हालत में एनटीपीसी के पास छोड़कर फरार हो गये थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो