दहेज के लिए सात माह की गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या, गाेली लगने से हुआ गर्भपात

नाेएडा में एक व्यक्ति ने अपनी सात माह की गर्भवती पत्नी का गाेली मारकर हत्या ( murder) कर दी। पुलिस ( Noida Police ) ने आराेपी पति काे ( Husband arrest ) गिरफ्तार कर लिया है।

By: shivmani tyagi

Updated: 19 Aug 2020, 10:32 PM IST

नाेएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के रिठौरी गांव में एक गर्भवती महिला (noida woman ) की पति ने गाेली मारकर ( murder ) हत्या कर दी। गोली लगने से महिला का गर्भपात हो गया। इस पर हत्यारेपी पति ने अजन्मे बच्चे को जंगल में ले जाकर दफना दिया और पुलिस काे ( wife murder )आत्महत्या की कहानी बताने लगा। महिला के भाई ने पति पर हत्या के आराेप लगाए। आराेपाें के आधार पर पुलिस ( Noida Police ) ने ससुराल पक्ष के 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के घर काे सील कर दिया है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: युवाओं के सपनों को लगेगें पंख, सृजित होंगे लाखों रोजगार

डीसीपी महिला सुरक्षा वृन्दा शुक्ला ने बताया की मृतक के भाई नइमुद्दीन ने शिकायत दी है की उसकी बहन साइस्ता का निकाह 17 मार्च 2019 को रिठौरी के रहने वाले इलियास के पुत्र आमिर के साथ किया था। आमिर ग्रेटर नोएडा स्थित निजी फैक्ट्री में नौकरी करता है। आरोप है कि शादी के बाद से ही आमिर पत्नी पर मायके से पांच लाख रुपये लाने का दबाव बना रहा था। वह कार खरीदना चाहता था जिसके लिए पैसा की जरूरत थी। इसी को लेकर कई बार पंचायत हुई। इसके बाद कुछ दिनों के लिए मामला शांत पड़ जाता लेकिन ससुराल वाले फिर से मांग करने लगते थे।

यह भी पढ़ें: फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर पहुंची पुलिस, घंटों पूछताछ, जानिए पूरा मामला

डीसीपी ने बताया की सोमवार रात भी इसी बात को लेकर घर में विवाद हुआ। दोनों भाइयों ने अपनी पत्नियों को पहले पीटा और जब साहिस्ता ने विरोध किया तो आमिर ने तमंचे से उसे गोली मार दी। गोली लागने के दौरान का गर्भपात हो गया जिसे उसके पति जिसे जंगल में ले जाकर दफना दिया और उसके शव कमरे में बंद कर दिया इसके बाद महिला के ससुर ने फोन कर पुलिस को महिला के आत्महत्या करने की सूचना दे दी। मंगलवार की सुबह बिचौलिया ने महिला के भाई को जानकारी दी। पुलिस ने जांच की तो गोली मारकर महिला की हत्या करने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने महिला के भाई की शिकायत पर महिला के भाई ने पति आमिर, ससुर इलियास, सास हबीबन, जेठ आस मौहम्मद, सिराज, सरताज, आसिफ, जेठानी अफसाना, रूकसाना, नगीना, नंद अफसाना, बहनोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों का घर सील कर दिया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned