scriptनिर्दयी मां की प्रताड़ना का शिकार बनी मासूम, Video में रोते हुए बताई हैवानियत की दास्तां लगाई ये गुहार | Seven year old girl becomes victim of harassment in Noida | Patrika News

निर्दयी मां की प्रताड़ना का शिकार बनी मासूम, Video में रोते हुए बताई हैवानियत की दास्तां लगाई ये गुहार

locationनोएडाPublished: Jun 30, 2022 10:28:24 am

Submitted by:

Jyoti Singh

बच्ची नोएडा के सर्फाबाद गांव स्थित एक स्कूल में दूसरी क्लास की छात्रा है। बताया गया कि जब वह स्कूल गई तो डरी सहमी थी। जिसके बाद ये वीडियो स्कूल की टीचरों ने बनाया।

निर्दयी मां की प्रताड़ना का शिकार बनी मासूम, Video में रोते हुए बताई हैवानियत की दास्तां, लगाई ये गुहार
नोएडा जिले में एक मां की निर्दयता का बेहद सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मां ने ही अपनी सात वर्षीय बच्ची को प्रताड़ना और हैवानियत का ऐसा शिकार बनाया जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंंगे। बच्ची ने एक वीडियो के जरिए अपने साथ की गए जुल्मों की दास्तां को बयां किया है। वह बता रही है कि कैसे उसकी मां ने उसे प्रताड़ित किया है। दरसअल किसी ने बच्ची की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि बच्ची उसने रोते लोगों से मदद की गुहार कर रही है। उधर, वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़े – जामुन खाने गए बच्चे को दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, फिर मरने के लिए खेत में छोड़ दिया

स्कूल की टीचरों ने बनाया था वीडियो

जानकारी के अनुसार यह बच्ची नोएडा के सर्फाबाद गांव स्थित एक स्कूल में दूसरी क्लास की छात्रा है। बताया गया कि जब वह स्कूल गई तो डरी सहमी थी। जिसके बाद ये वीडियो स्कूल की टीचरों ने बनाया। जिसमें वे उससे प्यार से पूछ रही है। बच्ची इतना डरी हुई है कि वो सही से बता तक नहीं पा रही है। वायरल वीडियो में बच्ची कह रही है कि मेरी मां मुझे मारती और काटती है, मुझे बचाओ। वीडियो के वायरल होने के बाद नोएडा की थाना सेक्टर 113 की पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है और मां से पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़े – हर रात घर से गायब हो जाती थी पत्नी, मोहल्ले वाले देने लगे ताने फिर एक दिन…

बच्ची की मां ने आरोपों से इनकार किया

उधर, एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बच्ची की मां ट्रेडिंग का काम करती है और 4 साल पहले अपने पति से अलग होने के कारण अकेली रह रही थी। अपने अकेलेपन को दूर करने के लिये अप्रैल में ही वह बच्ची को मथुरा के बाल गृह से गोद लेकर आई थी। बच्ची हरियाणा की है और तीन साल पहले भटकते हुए वृंदावन पहुंच गई थी। बाद में पुलिस ने उसे बाल गृह भेज दिया था। बताया जाता है कि पहले तो सब कुछ ठीक था लेकिन बाद में अलग-अलग वजह से बच्ची की मां उसकी पिटाई करने लगी। हालांकि पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि होमवर्क पूरा न करने पर वह कभी-कभी बच्ची की पिटाई कर देती थी। लेकिन उसके शरीर पर जो निशान दिख रहे हैं, वह फोड़े फुंसी के हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो