scriptअब शमी ने कहा-हसीन मान जाएगी, उठाया यह कदम | Shami said haseen would agree | Patrika News

अब शमी ने कहा-हसीन मान जाएगी, उठाया यह कदम

locationनोएडाPublished: Mar 10, 2018 02:38:40 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

भारी मुसीबत में फंसे मोहम्मद शमी ने अब कही यह बात।

Shami said haseen would agree
नोएडा। मुसीबत में फंसे भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोम्मद शमी और उनके परिवारवालों को अब भी यकीन है कि हसीन जहां मान जाएगी। जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा और एक बार फिर उनकी जिंदगी पहले जैसे खुशहाल हो जाएगी। टूटते परिवार को बचाने के लिए शमी के कुछ रिश्तेदार कोलकाता पहुंच गए हैं।
हसीन जहां के परिजन से मिले शमी के रिश्तेदार

शमी के रिश्तेदार हसीन जहां के परिजनों से मिले। हालांकि, इनके बीच क्या बात-चीत हुई इसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। मीडिया में खबर उठने के बाद शमी के रिश्तेदार दोनों परिवार को जोड़ने में जुट गए हैं। इससे पहले गुरुवार को शमी ने अपने रिश्तेदारों के सामने पूरी बात रखी। इसके बाद फोन पर हसीन जहां के परिजनों से भी संपर्क किया गया। शुक्रवार को पूरे परिवार के साथ शमी दिल्ली आ गए। वहां से कुछ रिश्तेदारों को कोलकाता भेजा और खुद दिल्ली में रहकर कानूनी मशविरा में लगे रहे।
मुसीबत में फंसने के बाद शमी ने दी यह सफाई


गौरतलब है कि पत्नी हसीन जहां द्वारा गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद शमी ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि इन आरोपों के लगने से पहले वह मरना पसंद करेंगे। उन्‍होंने कहा था कि उन पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। उन्‍होंने 6 मार्च को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्‍ट किया था कि यह सब किसी की साजिश है, जो उन्‍हें बदनाम करने के लिए रची गई है। वहीं, बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात फोन पर हुई बातचीत में शमी के ससुर ने उनके परिजनों को वार्ता के लिए कोलकाता बुलाया था। इसके बाद शुक्रवार को तेज गेंदबाज के चाचा, फूफा, मामा और एक दोस्त कोलकाता पहुंच गए। बताया जा रहा है कि मामले कसे सुलझाने के लिए दोनों पक्षों के बीच बातचीत जारी है। शमी के पारिवारिक सूत्रों का दावा है कि जल्द ही इस विवाद को खत्म कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो