scriptBig Breaking: इन केंद्रीय मंत्रियों के सामने शिवपाल यादव के ये उम्मीदवार देगें टक्कर | Shivpal's pragatisheel samajwadi Party Announced Candidates for lok sa | Patrika News

Big Breaking: इन केंद्रीय मंत्रियों के सामने शिवपाल यादव के ये उम्मीदवार देगें टक्कर

locationनोएडाPublished: Mar 19, 2019 03:08:28 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

-प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी घोषित
-शिवपाल ने 31 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की
-पहली बार चुनावी दंगल में है शिवपाल की पार्टी

noida

Big Breaking: इन केंद्रीय मंत्रियों के सामने शिवपाल यादव के ये उम्मीदवार देंगें टक्कर

नोएडा। शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाज वादी पार्टी ने भी अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए है। सपा से अलग हुए शिवपाल यादव ने नई पार्टी पहली बार चुनाव में हिस्सा ले रही है। इसके तहत आज पार्टी मुखिया ने अपनी पहली सूची जारी कर दी है। जिसनें पश्चिम यूपी के साथ ही यूपी की कई सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है।
ये भी पढ़ें : Big News: बीजेपी ने इन दो केंद्रीय मंत्री पर खेला बड़ा दाव, आज शाम को जारी होंगे टिकट

noida
प्रगतिशील सामाज वादी पार्टी ने गाजियाबाद, मौतम बुद्ध नगर, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बागपत संभल, रामपुर, अमरोहा, बिजनौर समेत कुछ 31 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। इसमें सहारनपुर से हाजी मौहम्मद उवैश, मुजफ्फरनगर से डॉ. ओमवीर सिंह, मेरठ से डॉ नसीर अली, बागपत से गजेंद्र सिंह बली, गाजियाबाद से सेवाराम कसाना, गौतमबुद्ध नगर से नावेद पठान मैदान में उतरेंगे। खास बात ये है कि इनका मुकाबला गठबंधन के प्रत्याशियों के अलावा कांग्रेस और बीजेपी के केंद्रीय मंत्रियों से मुकाबला होगा।
वहीं सपा के बाद अब शिवपाल यादव की पार्टी में भी मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव को टिकट नहीं मिला है। दरअसल पहले कयास लगाए जा रहे थे कि अखिलेश यादव अपर्णा को सपा से टिकट दे सकते हैं लेकिन लिस्ट में उनका नाम नहीं था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो