scriptश्रीकांत त्यागी की पत्नी ने घर के बाहर फिर लगाए पौधे, लोगों ने लगाया ये आरोप | Shrikant Tyagi wife again planted saplings outside the house in grand omaxe society noida | Patrika News

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने घर के बाहर फिर लगाए पौधे, लोगों ने लगाया ये आरोप

locationनोएडाPublished: Sep 27, 2022 04:53:14 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

नोएडा के ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर श्रीकांत उनकी पत्नी ने फिर से पेड़ लगाने शुरू कर दिए हैं। पेड़ लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

shrikant_tyagi_wife_again_planted_saplings_outside_the_house_in_grand_omaxe_society_noida.jpg

Shrikant Tyagi wife again planted saplings outside the house in grand omaxe society noida

नोएडा के ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में चल रहा विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। एक बार फिर श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर पत्नी अनु ने पेड़ लगाने शुरू कर दिए हैं। वहीं सोसायटी में रहने वालों का कहना है कि यह बड़े-बड़े पेड़ श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी लगवा रही हैं। उनका आरोप है कि विरोध करने और शासन से शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। सोसायटी के नियमों के अनुसार, कॉमन एरिया में पेड़ नहीं लगाया जा सकते हैं। लेकिन अनु त्यागी द्वारा पेड़ लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
पौधे लगाने को लेकर हुआ था विवाद

बता दें कि ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में पौधे को लेकर ही विवाद हुआ था। श्रीकांत त्यागी ने अपने फ्लैट के सामने कई पौधे रोपित किए थे, जिसका सोसायटी वाले विरोध कर रहे थे। मामला बढ़ कर महिला से अभद्रता तक पहुंच गया था। इस पर सोसायटी के लोगों ने पांच अगस्त को पौधों को उखाड़ दिया था। हालांकि एक बार फिर श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी ने अपने घर के बाहर पेड़ लगाने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने मामले में उन्होंने प्राधिकरण से अनुमति मिलने का दावा किया है।
त्यागी समाज के लोगों ने दिया था धरना

गौरतलब है कि महिला से अभद्रता मामले में श्रीकांत त्यागी फिलहाल जेल में हैं। उनके समर्थन में 26 सितंबर को सोसायटी के मुख्य गेट के बाहर त्यागी समाज के लोगों ने धरना दिया था। सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे और प्राधिकरण सहित पुलिस और प्रशासन से मांग की थी कि 24 घंटे के भीतर नोएडा प्राधिकरण अनु त्यागी के घर के सामने से उखाड़े गए पेड़ों को लगाएं। धरना दे रहे लोगों ने इसके अलावा अनु त्यागी के घर पर बुलडोजर चलवाने वालों की सूची भी मांगी थी। धरने का आयोजन मांगेराम त्यागी के नेतृत्व में किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो