scriptसमाजसेवी को मिलेगा सयुंक्त राष्ट्र कर्मवीर चक्र, पूर्व राष्ट्रपति समेत नवाजी जा चुकी हैं कई हस्तियां | social worker ranjan tomer news in noida | Patrika News

समाजसेवी को मिलेगा सयुंक्त राष्ट्र कर्मवीर चक्र, पूर्व राष्ट्रपति समेत नवाजी जा चुकी हैं कई हस्तियां

locationनोएडाPublished: Nov 02, 2019 02:10:31 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. नवंबर माह के अंत में नोएडा में होगा कार्यक्रम. पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम, वरगीस कुरियन, गुल पनाग जैसे दिग्गज हासिल कर चुके है ये सम्मान. ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए कर रहे हैं कार्य
 

ranjan.jpeg
नोएडा. शहर के समाजसेवी रंजन तोमर को संयुक्त राष्ट्र की तरफ से समर्थित कर्मवीर सम्मान प्रदान किया जाएगा। उनके नाम की घोषणा हो चुकी है। यह कार्यक्रम नोएडा में नवंबर माह के अंत में आयोजित होगा। जिसमें इन्हें सम्मान से नवाजा जाएगा।
यह भी पढ़ें

ये युवक मिनटों में लोगों से ऐसे ठग लेते थे लग्जरी कारें, तरीका जान पुलिस के भी उड़े होश

नवंबर माह के अंत में नोएडा में सयुंक्त राष्ट् की तरफ से कर्मवीर चक्र सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। रंजन तोमर ने बताया कि समारोह के दौरान उन्हें यह सम्मान दिया जाएगा। यह सम्मान देश-विदेश के चुनिंदा लोगों को दिया जाता है। संस्था की तरफ से सम्मान के लिए उन्हेें कंफर्म लेटर मिल चुका हैै। रंजन तोमर नोएडा विलेज रेसीडेंट्स असोसिएशन के युवा अध्यक्ष भी हैं। ये सामाज के हितों की लड़ाई लड़ते आ रहे हैं।
उन्होंने बताया कि इससे पहले यह सम्मान पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम, सफ़ेद क्रांति के जनक वर्गीस कुरियन, एक्ट्रेस गुल पनाग, डेविड नूर (संयुक्त राष्ट्र के पूर्व डायरेक्टर), जॉन ग्रैहम (पूर्व अमेरिकी राजदूत एवं समाजसेवी) को मिल चुका हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो