अबू आजमी ने पीएम मोदी को किया चैलेंज, कहा- झूठ बोलकर सत्ता में आए, मां का दूध पिया तो प्रेस कांफ्रेंस करके दिखाएं

वरिष्ठ सपा नेता अबू आजमी ने कहा- किसान, युवा समेत सभी वर्ग परेशान हैं। सरकार की गलत नीतियों से महंगाई चरम पर है, जो लोग महंगाई कम करने का वादा करके सत्ता में आए थे, अब उन्हें महंगाई नहीं दिख रही है। उन्होंने कहा कि झूठ बोलकर सत्ता में आए प्रधानमंत्री को चैलेंज करता हूं कि अगर मां ने दूध पिया है तो प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जवाब दें।

By: lokesh verma

Published: 04 Oct 2021, 10:15 AM IST

नोएडा. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में सपा के वरिष्ठ नेता अबू आजमी (SP Leader Abu Azmi) ने राज्य और केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए भाजपा (BJP) पर कड़ा हमला बोला है। अबू आजमी ने कहा है कि किसान, युवा समेत सभी वर्ग परेशान हैं। सरकार की गलत नीतियों से महंगाई चरम पर है, जो लोग महंगाई कम करने का वादा करके सत्ता में आए थे, अब उन्हें महंगाई नहीं दिख रही है। उन्होंने कहा कि झूठ बोलकर सत्ता में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को चैलेंज करता हूं कि अगर मां ने दूध पिया है तो प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जवाब दें। उन्होंने कहा कि मैंने आज तक देश के सबसे बड़े मालिक को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते नहीं देखा।

ग्रेटर नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा के वरिष्ठ नेता अबू आजमी ने कहा कि इस देश में किसानों की सबसे बड़ी पार्टी समाजवादी पार्टी है। जितना काम समाजवादी पार्टी ने किया है, इतना किसी ने नहीं किया। किसानों के हितैषी बनने का स्वांग रच रहे राहुल और प्रियंका क्या जानते हैं कि आलू कब होता है और कैसे होता है? अबू आजमी ने कहा कि मैं यह संदेश लेकर निकला हूं जो लोग इस देश में गंगा जमुनी तहजीब को खत्म करना चाहते हैं, उनको मैं यह संदेश देना चाहता हूं कि भले हम भूखे रह लेंगे, लेकिन हम हिंदू-मुस्लिम एकता को बरकरार रखेंगे। उन्होंने कहा कि आजादी से लेकर अब तक मुसलमानों ने कभी भी अपना मुस्लिम नेता नहीं बनाया। हिंदू नेताओं को वह मानते आ रहे हैं। आज भी चाहे कोई प्रचार ना करे, फिर भी मेजोरिटी वोट मुलायम सिंह को मिलता है।

यह भी पढ़ें- Lakhimpur Kheri Violence: प्रियंका गांधी हिरासत में, चंद्रशेखर को भी रोका, अखिलेश यादव घर में नजरबंद, ट्रक खड़ा कर रोका गया रास्ता

मुस्लिम लीडर चाहने वाले पाकिस्तान चले जाएं

ओवैसी के प्रश्न पर अबू आजमी ने कहा कि मैं इस आदमी को जानता ही नहीं तो इसके बारे में क्या बोलूं? कुछ लोग भटक गए हैं और कहते हैं कि हमारा मुस्लिम लीडर होगा। उन्हें मैं यह बता देना चाहता हूं कि यहां हिंदू-मुस्लिम एकता चलेगी। अगर उन्हें अपना लीडर बनाना है तो पाकिस्तान में चले जाएं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुसलमानों के ठेकेदार बन गए हैं। दरअसल वह भाजपा को जिताने के लिए मैदान में उतरते हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। आज उत्तर प्रदेश में सब नाराज हैं। अबकी बार यूपी के किसान समाजवादी पार्टी और उसके एलायंस की जीत पक्की है।

यूपी में अनडिक्लेयर्ड इमरजेंसी

योगी राज में कानून व्यवस्था पर टिप्पणी करते हुए अबू आजमी ने कहा कि सबको अच्छी तरह पता है कि क्या हो रहा है। उत्तर प्रदेश में आपने देखा नहीं मनीष नाम के व्यापारी को पुलिस ने उठाकर किस तरह मार दिया। ऐसी सैकड़ों मिसाल हैं। आज देश में उत्तर प्रदेश की जो छवि बनती जा रही है, उसे देखकर लगता है की एक अनडिक्लेयर्ड इमरजेंसी लग गई है। अगर एक पत्रकार बोल देता है कि स्कूल में नमक-रोटी खाई जा रही है तो उसे जेल भेज दिया जाता है। अबू आजमी ने कहा कि उत्तर प्रदेश का यह हाल है कि किसान परेशान, नौजवान परेशान और हिंदुत्व की बात करने वाले के राज में हिंदू भाइयों की लाशें गंगा जमुना में बहीं और कुत्ते खा रहे हैं। इससे बुरी बात और क्या हो सकती है? इसीलिए अबू आजमी नाम का एक आदमी मुंबई से निकला है। बिना किसी को बोले यहां आया है। एक-एक आदमी से बोलने के लिए कि इस सरकार को हटाओ।

352 सीट जीतने का दावा

उन्होंने दावा किया कि इस बार सपा विधानसभा चुनाव में 352 सीटें जीतेगी। यह संख्या बढ़ भी सकती है। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार से प्रदेश की जनता तंग आ चुकी है। उसके सामने सिर्फ सपा ही विकल्प बचा है। यही कारण है कि प्रदेश में सपा की वापसी होगी। अबू आजमी ने प्रधानमंत्री को चैलेंज करते हुए कहा की अगर मां ने दूध पिलाया है तो प्रेस कॉन्फ्रेंस करो और जवाब दो। देश का सबसे बड़ा मालिक प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करता है और प्रेस वालों को कहता है कि हम जो सवाल लेते हैं, वही हमसे पूछो।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी हिंसा पर सियासी उबाल, किसानों के समर्थन में भाजपा पर बरसें विपक्षी नेता

pm modi
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned