scriptइंजीनियर की मौत पर बोले एसएसपी- चालान नहीं इस वजह से आया हार्ट अटैक, देखें वीडियो | ssp gave statement on man died during traffic police stopped in noida | Patrika News

इंजीनियर की मौत पर बोले एसएसपी- चालान नहीं इस वजह से आया हार्ट अटैक, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Sep 10, 2019 03:54:42 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

पुलिस की चेकिंग के दौरान युवक की हो गई थी मौत
पिता ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर लगाया अभद्रता करने का आरोप
एसएसपी ने कहा डायबिटीज की बीमारी से ग्रसित होने के चलते हार्ट अटैक से हुई मौत

bal.jpg

नोएडा। माता- पिता के साथ गाड़ी में लौटते समय ट्रैफिक पुलिस द्वारा चालान के लिए रोकने पर इंजीनियर की मौत मामले ने तूल पकड़ लिया। जहां परिजनों ने पुलिस ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर डंडा मारकर गाड़ी रुकवाने व अभद्रता का आरोप लगाया है। और उसी की वजह से 35 वर्षीय गौरव को हार्ट अटैक आने से मौत की वजह माना। इतना ही नहीं परिवार का आरोप है कि पुलिसकर्मी गौरव के गिरने पर उसे उठाने या मदद करने की जगह मौके से फरार हो गये। उधर इस मामले में एसएसपी गौतमबुद्ध नगर ने बयान दिया है।

डायबिटीज के चलते हुई युवक की मौत, पुलिसकर्मियों ने नहीं की बदसलूकी

पुलिस चेकिंग के दौरान कार चालक की हार्ट अटैक से मौत के मामले में नोएडा एसएसपी का कहना है कि यह पूरा मामला गाजियाबाद का है। इसके बारे में गाजियाबाद पुलिस को भी संपर्क किया गया है। वहीं एसएसपी का कहना है कि उन्होंने अस्पताल से भी संपर्क किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि मृतक कार चालक डायबिटीज की बीमारी से ग्रसित था। जिसके चलते उसे हार्ट अटैक पड़ा और उसकी मौत हो गई। इसके साथ उन्होंने कहा कि अब तक की जांच में सामने आया है कि पुलिसकर्मी द्वारा उनके साथ चेकिंग के दौरान कोई बदसलूकी नहीं की गई। ऐसे में सवाल उठता है कि जब मृतक के पिता जो खुद चेकिंग के दौरान गाड़ी में मौजूद थे। उनका कहना है कि पुलिसकर्मियों ने उनके साथ बदसलूकी की और डंडे से उनकी गाड़ी को रोकने की कोशिश की। तो क्या वह आरोप लगा रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो