Kanwar Mela की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सड़क पर उतरे जिलाधिकारी और एसएसपी, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 21 Jul 2019, 01:48:21 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-इस दौरान जिले के सभी शिव मंदिरों और कांवड़ मार्ग का जायजा लिया गया

-एसएसपी और डीएम ने सभी संबंधित अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए

-एसडीओ विधुत विभाग ने अपने कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से लाईट व्यवस्था ठीक करने के आदेश दिये

बुलंदशहर। जिलाधिकारी और एसएसपी शिवरात्रि के मेले को लेकर अलग-अलग मंदिरों में जाकर सुरक्षा व्यवस्था और साफ-सफाई का जायजा लेकर सख्त निर्देश दिए। किसी भी मंदिर या कांवड़ मार्ग पर सुरक्षा व्यवस्था में चूक ना हो, इसको लेकर डीएम और एसएसपी संयुक्त सड़कों पर उतरे।

यह भी पढ़ें : नाबालिग बच्चियों को घर पर अकेला देख पड़ोसी युवक ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस दौरान शिकारपुर तहसील क्षेत्र के गांव बरासऊ में डीएम रविन्द्र कुमार एवं एसएसपी एन कोलांचि ने मंदिर परिसर में मंदिर समिति के लोगों से सुरक्षा व्यवस्था एवं साफ सफाई को लेकर की बातचीत की। उसके बाद एसडीएम पदम सिंह को निर्देश दिए कि मंदिर को रात्रि में बिजली व्यवस्था चैक करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें : बाढ़ आने से घरों में भरा कई फीट पानी, प्रशासन से मदद का ग्रामीणों को इंतजार, देखें वीडियो

इस दौरान जिले के सभी शिव मंदिरों और कांवड़ मार्ग का जायजा लिया गया। एसएसपी और डीएम ने सभी संबंधित अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए। वहीं मौके पर एसडीओ विधुत विभाग सोमदत्त सोलंकी ने अपने कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से लाईट व्यवस्था ठीक करने के आदेश दिये।

यह भी पढ़ें : 601 शहीदों के नाम के टैटू बनवाने वाले शख्स का नाम इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज, देखें वीडियो

डीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि कांवड़ यात्रा में कांवड़ियों को किसी भी प्रकार असुविधा न हो, मंदिर के आसपास साफ सफाई व्यवस्था चाक चौबंद होगी। अन्य विभागों के अधिकारियों कर्मचारियों को व्यवस्थाओं में लगाया जाएगा और मेले में पानी, बिजली, स्वास्थ्य, शौचालय आदि को लेकर अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned