scriptराज्य महिला आयोग की अध्यक्ष बोलीं-एनकाउंटर से गैंगरेप के आरोपियों को हल्की मिली सजा | state women commission president comment on hyderabad encounter | Patrika News

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष बोलीं-एनकाउंटर से गैंगरेप के आरोपियों को हल्की मिली सजा

locationनोएडाPublished: Dec 06, 2019 12:35:33 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. Hyderabad गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मारा. पूरेे देश में देखा गया था गुस्सा . हैदराबाद पुलिस की देश के लोग कर रहे तारीफ
 

index_3.jpeg
नोएडा। हैदराबाद (Hyderabad) में हुए गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर (Encounter) के बाद पूरे देश से लोग अपनी—अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। Hyderabad Police की पीठ लोग थपथपा रहे है। डॉक्‍टर की हत्‍या व गैंगरेप के चारो आरोपियों का एनकाउंटर के बाद पुलिस पर फूल बरसाए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Weather Update : आने वाले दिनों में पड़ेेगा घना कोहरा, हादसों से बचने के लिए बरतें ये सावधानी

बता दें क‍ि 27-28 नवंबर की रात को महिला डॉक्‍टर के साथ चार आरोपियों ने गैंगरेप किया। हैवानियत को अंजाम देने के बाद उनकी हत्या कर दी और शव को जला दिया। बाद में नेशनल हाईवे के पास महिला डॉक्टर का शव मिला था। इस घटना के बाद पूरे देश में गुस्‍सा देखा गया। इंसाफ की मांग को लेेकर लोगों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया था। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया। शुक्रवार को घटनास्थल पर सीन रीक्रिएशन के लिए पहुंची।
यह भी पढ़ें

Video: प्राचीन मंदिर तोड़े जाने पर लोगोंं में रोष, धरना देने की दी चेतावनी

एनकाउंटर के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम ने कहा कि एनकाउंटर सजा हल्की है। उन्हें भी तड़पाया जाना चाहिए था। ट्रॉयल चलता तो आरोपी तड़पते। एनकाउंटर कर पुलिस ने नजीर पेश की है। लेकिन चारों आरोपी कम कष्ट में चले गए। समाज में अच्छा मैसेज गया है। इससे इस तरह की वारदातों में कमी आएगी। साथ ही लोगों में एनकाउंटर का डर भी रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो