scriptबच्चा चोरी के अफवाह के बीच छात्रा लापता, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट | student missing in Noida, father lodged report | Patrika News

बच्चा चोरी के अफवाह के बीच छात्रा लापता, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

locationनोएडाPublished: Sep 13, 2019 03:13:36 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

स्कूल के लिए निकली लौट कर नहीं आई घर
पिता ने अपहरण की जताई आशंकी
पुलिस थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई

,noida

,

नोएडा। देश के कई हिस्सों के साथ ही पश्चिमी यूपी में पिछले काफी समय से बच्चा चोरी के अफवाह फैली हुई है। जिसमें कई बेगुनाह लोगों को भीड़ ने अपना शिकार बनाया। इस बीच नोएडा से एक शख्स की बेटी गुरुवार को लापता हो गई। पिता ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाना में केस दर्ज कराया है।
मामला नोएडा के सेक्टर 46 में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उनकी बेटी गुरुवार से लापता है। उन्होंने उसके अपहरण की आशंका जाहिर की है। अपनी शिकायत में पिता ने रमेश नाम के युवक ने उनकी बेटी का अपरहण का आरोप लगाया है।
मामले में थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी, सेक्टर 46 में रहने वाले व्यक्ति ने शिकायत दी है कि दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली उनकी बेटी स्कूल के लिए घर से निकली थी लेकिन वह लौट कर नहीं आई। थाना प्रभारी ने बताया कि पिता को शक है कि रमेश नाम के युवक ने उनकी बेटी का अपरहण किया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो