scriptStunt video : दो कारों पर स्टंट करने वाले रईसजादे को पुलिस ने सिखाया कड़ा सबक | stunt video went viral police arrested young man and two cars seize | Patrika News

Stunt video : दो कारों पर स्टंट करने वाले रईसजादे को पुलिस ने सिखाया कड़ा सबक

locationनोएडाPublished: May 22, 2022 05:33:41 pm

Submitted by:

lokesh verma

Noida Stunt video : नोएडा में स्टंटबाजी के दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनमें से एक में एक युवक दो कारों पर पैर रखकर स्टंट कर रहा है तो दूसरे वीडियों में वही युवक बाइक को एक टायर पर चला रहा है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करते हुए वाहनों को जब्त कर लिया है।

stunt-video-went-viral-police-arrested-young-man-and-two-cars-seize.jpg
Noida Stunt video : नोएडा और गाजियाबाद में आए दिन युवक सड़कों पर खतरनाक स्टंट कर न सिर्फ अपनी जान को खतरे में डाल रहे हैं, बल्कि अन्य लोगों को भी परेशानी खड़ी करते हैं। ताजा मामला हाईटेक सिटी नोएडा का है। जहां सड़क पर स्टंट कर रहे युवकों को पुलिस ने अच्छा सबक सिखाया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्टंट करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। नोएडा पुलिस ने कार्रवाई के बाद वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है कि गाड़ियों और बाइक पर खतरनाक स्टंट करने वाले युवक को थाना सेक्टर-113 नोएडा पुलिस गिरफ्तार करते हुए स्टंट में इस्तेमाल किए गए वाहनों को सीज कर दिया है।
दरअसल, कुछ दिनों से नोएडा की सड़कों पर युवकों की स्टंटबाजी के वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। स्टंट करने वाले सरेआम पिस्तौल लहराते नजर आते हैं तो कभी कार के ऊपर खड़े होकर सलमान खान और अजय देवगन स्टाइल में स्टंट करते हैं। नोएडा के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र स्थित सोहरखा गांव के दो स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार से वायरल हो रहे थे।
यह भी पढ़ें- भूख लगने की बात कहकर घर में घुसे दर्जनभर बदमाश, परिवार को बंधक बनाकर लाखों की डकैती

https://twitter.com/alok24/status/1528274118738472960?ref_src=twsrc%5Etfw
वायरल हो रहे दोनों वीडियो एक ही युवक के

एक वीडियो को राजीव यादव के नाम के शख्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें एक युवक दो फॉर्च्युनर कार के बोनट पर पैर रखकर अभिनेता अजय देवगन की फिल्म फूल और कांटे की स्टाइल में स्टंट करता नजर आ रहा है। जबकि दूसरी वीडियो में भी वही युवक बाइक को सिर्फ एक टायर पर चलाकर स्टंट करता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने पर लोगों ने नोएडा पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने दोनों वीडियो को गंभीरता से लेते हुए जांच कराई और आरोपी युवक को गिरफ्तार करवा दिया।
यह भी पढ़ें- ‘एनआरआई’ ने असम राइफल्स की सिपाही से पहले की दोस्ती, फिर ले उड़ा 60 लाख रुपये

नोएडा पुलिस ने कार्रवाई के बाद वीडियो के साथ किया ट्वीट

स्टंटबाज युवक को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने वाहनों को सीज कर दिया है। इसके साथ आरोपी युवक को पकड़ कर उसका वीडियो ट्विटर पर जारी कर दिया है। पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से कहा गया है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही स्टंट में इस्तेमाल वाहनों को भी सीज कर लिया गया है। नोएडा पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए उन लोगों को सख्त संदेश दिया है, जो स्टंटबाजी कर अपने साथ दूसरे लोगों की जान को भी जोखिम में डालते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो