scriptफूड की होम डिलीवरी करने वालों से सावधान, Swiggy ब्वॉयज की करतूत का बड़ा खुलासा | swiggy delivery boy arrested by noida police on theft matter | Patrika News

फूड की होम डिलीवरी करने वालों से सावधान, Swiggy ब्वॉयज की करतूत का बड़ा खुलासा

locationनोएडाPublished: Mar 03, 2021 12:17:42 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता
– फूड डिलीवरी की आड़ में चोरी करने वाले दो होम डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार
– डिलीवरी के बहाने घरों की रेकी कर वारदातों को देते थे अंजाम

swiggy.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा. फूड डिलीवरी करने के आड़ में रेकी कर घरों में चोरी करने वाले दो होम डिलीवरी ब्वॉय को सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने सेक्टर-46 की मार्केट के टी प्वाइंट से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एलईडी, घड़ी समेत चोरी के पैसों से खरीदी गई बाइक और वारदात में इस्तेमाल किए गए औजार बरामद किए हैं। पुलिस ने इन आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- Canada की नागरिकता लेने के बाद भी आ गया अपने गांव, अब कोर्ट ने भेजा जेल, जानिए पूरा मामला

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस की टीम ने सेक्टर-46 की मार्केट के टी प्वाइंट से के पास से मोहम्मद काफिल और रविशंकर को गिरफ्तार किया है। वर्तमान में सेक्टर-126 में रहने वाले दोनों आरोपी फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी स्विगी में काम करते हैं। दोनों जिस घर में खाना पहुंचाते थे, उसके आसपास बंद घरों की रेकी करते थे। इसके बाद घरों के ताले तोड़कर चोरी करते थे। आरोपी चोरी करने के बाद हिस्सा बांट लेते थे। ये दोनों गोल्फ कोर्स के आसपास के क्षेत्र में खाना डिलीवरी करते थे।
रणविजय सिंह ने बताया कि आरोपियों ने पिछले महीने सेक्टर-45 में कारोबारी यतीश अग्रवाल के घर भी इसी तरह चोरी की थी। वहां से करीब डेढ़ लाख की नकदी, घड़ी, एलईडी समेत अन्य सामान चोरी किया था। चोरी किए गए पैसों से एक स्पलेंडर बाइक खरीदी थी। पुलिस ने बाइक को भी बरामद कर लिया है। इनके साथ एक व्यक्ति और है, जो चोरी के माल की ठिकाने लगाने का काम करता है। वह आरोपी बुलंदशहर का रहने वाला है, उसको गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। एडीसीपी का कहना है कि इसमें मोहम्मद काफील नाम का बदमाश पहले भी ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 से चोरी के मामले में जेल जा चुका है। इन आरोपियों का अपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो