scriptDUSU Election: नोएडा के ठाकुरों ने शक्ति सिंह को जिताने के लिए झौंक दी थी पूरी ताकत | thakur of noida campaigned for ABVP and Shakti singh in DUSU election | Patrika News

DUSU Election: नोएडा के ठाकुरों ने शक्ति सिंह को जिताने के लिए झौंक दी थी पूरी ताकत

locationनोएडाPublished: Sep 14, 2018 07:13:42 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव (DUSU Election) के नतीजे आने के बाद जहां एक तरफ अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और संयुक्त सचिव के पद पर ABVP ने कब्जा किया।

abvp

DUSU Election: नोएडा के ठाकुरों ने शक्ति सिंह को जिताने के लिए झौंक दी थी पूरी ताकत

नोएडा। दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव (DUSU Election) के नतीजे आने के बाद जहां एक तरफ अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और संयुक्त सचिव के पद पर abvp ने कब्जा किया तो वहीं सचिव पद पर NSUI ने जीत दर्ज की। लेकिन इस बीच नोएडा समेत एनसीआर के ठाकुरों ने भी एक उम्मीदवार को जिताने में अपनी सारी ताकत झौंक दी थी। यही कारण है कि AVBP के टिकट पर उपाध्यक्ष का चुनाव लड़े शक्ति सिंह ने रिकॉर्ड दर से जीत दर्ज की।
abvp
दरअसल, शक्ति सिंह को जिताने के लिए ठाकुर एकजुट हो गए और दिन रात प्रचार प्रसार कर उन्हें जिताने की मांग की। इनमें नोएडा के ठाकुर युवाओं समेत दिल्ली-एनसीआर के युवाओं ने जमकर मेहनत की। वहीं डूसू चुनाव के परिणाम आने के बाद ठाकुरों में खुशी की लहर है।
यह भी देखें : जीत दर्ज करने के बाद ABVP

नोएडा के सेक्टर-135 बाजिदपुर गांव निवासी दीपक चौहान व एडवोकेट रविंद्र चौहान का कहना है कि इस बार दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र संघ चुनाव में हमारे ठाकुर भाई शक्ति सिंह उपाध्यक्ष के पद पर चुनाव के लिए खड़े हुए थे। जिन्हें जिताने के लिए नोएडा समेत दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में दिन रात ठाकुर समाज के युवाओं संग बैठक की और शक्ति सिंह को जिताने की मांग की। हम बहुत खुश हैं कि हमारे भाई ने रिकॉर्ड वोटों से जीत दर्ज की है।
abvp
वहीं छपरौली बांगर निवासी रोहित शर्मा का कहना है कि मैं बहुत समय से एबीवीपी से जुड़ा हुआ हूं और इस बार डूसू के चुनाव में हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। हमें खुशी है कि हमने जो मेहनत की उसका फल हमें मिला और हमारे साथियों ने शानदार जीत हासिल की।
abvp
गौरतलब है कि गुरुवार देर शाम डूसू चुनाव का परिणाम घोषित हुआ। जिसमें एबीवीपी की तरफ से अंकिव बैसोया अध्यक्ष, शक्ति सिंह उपाध्यक्ष, ज्योति चौधरी संयुक्त सचिव और एनएसयूआई के आकाश चौधरी सचिव का चुनाव जीते हैं।अध्यक्ष पद के लिए ABVP के अंकिव बैसोया को 20,467, जबकि उनके मुकाबले NSUI के सनी को 18,723 वोट मिले। वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए ABVP के शक्ति सिंह को 23,046 वोट, जबकि NSUI की लीना को 15,000 को वोट मिले। सचिव पद पर NSUI के आकाश चौधरी को 20,198 वोट मिले, जबकि ABVP के सुधीर डेढ़ा को 14,109 वोट हासिल हुए। इसके साथ ही संयुक्त सचिव के लिए ABVP की ज्योति चौधरी को 19,353 वोट, जबकि NSUI के सौरभ यादव को 14,381 वोट मिले। वहीं इन सभी पदों पर नोटा को कुल 27739 वोट मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो