scriptNoida: BSP सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे इस नेता के घर हुई तीसरी बार चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर को आप भी देखिए | theft in ex bsp minister sudhir goyal home of noida sector 19 | Patrika News

Noida: BSP सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे इस नेता के घर हुई तीसरी बार चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर को आप भी देखिए

locationनोएडाPublished: Aug 06, 2019 12:58:39 pm

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

पूर्व मंत्री के सेक्टर-19 स्थित आवास पर हुई चोरी की वारदात
परिवार के साथ Lucknow में रहते हैं पूर्व मंत्री
पहले भी दो बार चोरी हो चुकी है उनके यहां

Noida
नोएडा। बसपा ( BSP ) सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सुधीर गोयल के आवास पर दिनदहाड़े चोरी का मामला सामने आया है। पूर्व मंत्री के सेक्टर-19 स्थित आवास पर हुई चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सेक्टर-20 थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले भी पूर्व मंत्री के घर पर चोरी हो चुकी है।
यहां भी है मकान

सुधीर गोयल उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी ( BSP ) सरकार में मंत्री रह चुके हैं। उनके सेक्‍टर-19 स्थित घर पर सोमवार को दोपहर चोरी की यह वारदात हुई है। सुधीर गोयल परिवार के साथ लखनऊ में रहते हैं। उनका यहां पर भी मकान है। फिलहाल वह नोएडा ( noida ) स्थित घर में आए हुए हैं। सोमवार दोपहर को वह कहीं बाहर गए हुए थे। शाम को सुधीर गोयल वापस घर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad के इस थाने में रोज आते हैं पति व पत्‍नी के ऐसे मामले, जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

ख‍िड़की का शीशा तोड़कर घुसा चोर

वीडियो में दिख रहा है क‍ि एक चोर खिड़की का शीशा तोड़कर घर में दाखिल हो रहा है। इसके बाद उसने घर में लगीं नल की टोटियां तक तोड़ दीं। सेक्‍टर-20 पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है क‍ि इससे पहले भी उनके यहां दो बार चोरी हो चुकी है। इस बार चोरी की यह वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
यह भी पढ़ें

पसंद आया हीरे को हार तो निगल गया युवक और मॉल से ऐसे हाे गया फरार, CCTV में हुआ कैद

डीजीपी को भी किया फोन

पूर्व मंत्री सुधीर गोयल ने बताया कि वह जब आए तो दरवाजा खुला हुआ था। अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। वह व्‍हीलचेयर पर थे। उन्‍होंने थाना प्रभारी को फोन किया तो बताया गया कि वह एसएसपी के यहां मीटिंग में हैं। उन्‍होंने चोरी के विषय में बताया। इसके बाद उन्‍होंने फिर से फोन किया तो दूसरी तरफ से चाैकी इंचार्ज को सूचना देने को कहा गया। उन्‍होंने एसएसपी को फोन और एसएमएस किया लेकिन नो रिप्‍लाई हुआ। इसके बाद उन्‍होंने डीजीपी को फोन किया तो उन्‍होंने 100 नंबर पर फोन करने को कहा। 100 नंबर पर सूचना देने के दौरान ही चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच चुके थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो