पड़ोस के सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश, पता लगते ही घुमाया कैमरा

पुलिस ने बदमाशों को जल्द दबोचने का किया दावा

By: amit2 sharma

Published: 08 Sep 2017, 09:08 PM IST

नोएडा. छलेरा में एक आॅनलाइन स्टोर से चोरी हुए ढ़ार्इ करोड़ की कीमत के लैपटाॅप मामले में पुलिस को पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज मिल गये है। हालांकि सीसीटीवी में दिख रहे सभी बदमाश पहले से ही वारदात स्थल आैर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों से वाकिफ थे। यहीं कारण है कि वह अपने चेहरे को ढ़कने से लेकर गाड़ी को कैमरे में आने से बचाने के लिए खड़ा किया। इतना ही नहीं बदमाश लैपटाॅप ले जाने के लिए एक टाटा मैजिक समेत तीन गाड़ियां लेकर पहुंचे थे। पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।

 


छलेरा स्थित गैजेट एंड गिज्मो कंपनी का स्टोर है। इसके मालिक एस के सिंह है। वह जीआईपी मॉल में गैजेट एंड गिज्मो नाम से लैपटॉप व कंप्यूटर स्टोर चलाते हैं। इस स्टोर से वह कुछ ऑनलाइन कंपनियों को भी लैपटॉप आपूर्ति करते हैं। बुधवार रात जिस वक्त इनके स्टोर में चोरी हुई वहां 850 लैपटॉप रखे थे।

 


पड़ोस की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश, पता लगने पर घुमा दिया कैमरा

 

चोरी की ये पूरी वारदात पड़ोस की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।  इस तरह एक-एक कर चार चोर स्टोर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। चोरों को पता था कि स्टोर में सीसीटीवी कैमरा लगा है। इसलिए वह पहले से मुंह बांधकर आए थे। चोरी के बाद बदमाश स्टोर के सीसीटीवी कैमरों का रिकॉर्डर भी अपने साथ ले गए। सुबह 05.17 बजे चोर स्टोर से बाहर निकले तो उनकी नजर बगल की बिल्डिंग पर लगे कैमरे पर गई। चोरों ने उस सीसीटीवी कैमरे से बचने के लिए उसे घुमा दिया।

 


किसी जानकार के शामिल होने का संदेह

 


वहीं एसपी सिटी अरूण कुमार सिंह ने बताया कि जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है, उसमें किसी जानकार का हाथ होने की आशंका है। स्टोर में छह-सात कर्मचारी भी काम करते हैं। स्टोर सहित आसपास मौजूद दुकान के कर्मचारियों की भूमिका की जांच हो रही है। इससे पहले काम कर रहे कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया जाएंगा। 

amit2 sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned