script

शादी समारोह में जाते वक्त रहें सावधान, चोरों का गैंग हुआ सक्रिय, पलभर में उड़ा ले गए लाखों कैश

locationनोएडाPublished: Nov 25, 2020 04:22:27 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-थाना सेक्टर-24 का मामला आया सामने
-पीड़ितों ने बैंक्वेट हॉल प्रबंधन के खिलाफ दी लिखित शिकायत
-पुलिस शिकायत के आधार पर जांच में जुटी

marriage-32.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। शादियों के सीजन में अगर आप भी किसी शादी में जाने का मन बना रहे हैं तो थोड़ा सचेत हो जाइए, क्योंकि इस समय पर शादी समारोह भीड़ भाड़ में चोरों का गिरोह भी सक्रिय हो चुका है जोकि नजर बजते ही आपके सामान को गायब कर सकता है। ऐसी ही वारदात नोएडा के थाना सेक्टर- 24 क्षेत्र के सेक्टर 52 के ओलिव गार्डन में देखने को मिली। जहां पर एक सगाई समारोह चल रहा था।
यह भी पढ़ें

एसएसपी ऑफिस पहुंचा प्रेमी युगल, बोले- परिवार से है जान का खतरा

जानकारी के अनुसार सगाई में आए लड़के के मामा ने बैंकट हॉल के ही एक कमरे में पैसों और ज्वेलरी से भरा हुआ बैग रख दिया। जैसे ही वह किसी कार्य से बाहर गए, उनका वह बैग गायब मिला। उनके बैग में करीब साढ़े चार लाख रुपये कैश व करीब ढाई लाख की ज्वैलरी थी। चोरी की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बैंक मैनेजर को इसकी शिकायत सूचना दी गई और सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए गए। लेकिन सीसीटीवी कैमरे चालू ही नहीं थे।
यह भी पढ़ें

पीएसी के जवान बने फरिश्तें, आग और चाय से बचाई बेजुबान की जान

पीड़ितों का आरोप है कि घटना होने के बाद सीसीटीवी कैमरा को चालू किया गया था। पीड़ितों ने बैंक्वेट हॉल के कर्मचारियों की इस चोरी में संलिप्तता बताई और बैंक्वेट हॉल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उन्होंने उनके खिलाफ पुलिस को लिखित में शिकायत दी है। पीड़ित की शिकायत सेक्टर 24 थाने की पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
//?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो