scriptतीन कंपनियों का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के सामान पर ऐसे किया हाथ साफ, देखें वीडियो | thieves theft in 3 companies cctv camera recorded incident in noida | Patrika News

तीन कंपनियों का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के सामान पर ऐसे किया हाथ साफ, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Apr 17, 2019 04:43:58 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

सीसीटीवी कैमराें में कैद हुए चाेर, जांच में जुटी पुलिस

news

तीन कंपनियों का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के सामान पर ऐसे किया हाथ साफ, देखें वीडियो

नोएडा।हाईटेक सिटी के एक ही सेक्टर में चोरों ने तीन कंपनियों का ताला तोड़कर लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोरी का पता अगले दिन कंपनी खुलने पर लगा।वहीं चोरों की करतूत कंपनी में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कंपनी में ऐसे दाखिल हुए चोरों ने वारदात को दिया अंजाम

पुलिस के अनुसार कंपनी के पीछे के दरवाजे को तोड़कर चोर कंपनी में दाखिल हुआ था। इसके बाद चोर कंपनी में रखे 13 लैपटॉप, 7 कंप्यूटर और करीब 68 हज़ार रुपए लेकर फरार हो गये।चोर ने इस कंपनी के अलावा इसी फैक्ट्री के दो अन्य फ्लोर पर स्थित अलग-अलग कंपनियों से भी माल लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। इसमें कंपनी डायरेक्टर ने बताया कि उनकी कंपनी से चोर करीब साढ़े तीन लाख रुपये की नगदी और सामान ले गये। इसी के साथ ही चोरों ने बिल्डिंग में मौजूद एक और कंपनी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। तीनों कंपनियों में चोरी का पता बुधवार सुबह कर्मचारियों के पहुंचने पर लगा। उन्होंने मामले की जानकारी कंपनी मालिकों को दी।

फुटेज लेकर चोरों का पता लगाने में जुटी पुलिस

कंपनी संचालकों की शिकायत लेकर पुलिस एफआईआर दर्ज कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों का पता लगाने में जुटी है। पुलिस फुटेज लेकर चोरों की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज में एक चोर वारदात को अंजाम देते दिख रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो