scriptFacebook पर लंदन की युवती से हुई दोस्ती, इस बीमारी के नाम पर ठग लिए लाखों रुपये | Three lakh cheated by friending Facebook | Patrika News

Facebook पर लंदन की युवती से हुई दोस्ती, इस बीमारी के नाम पर ठग लिए लाखों रुपये

locationनोएडाPublished: Dec 02, 2019 03:12:02 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. फेसबुक पर दोस्ती कर महिला से ठगे तीन लाख. कैंसर पीड़िता की मदद के लिए भेजा पार्सल. जिससे छुड़वाने के नाम पर लिए 3 लाख
 

images.jpeg
नोएडा। शहर में ठगों ने जाल फैला दिया है। आए दिन ठगी के मामले सामने आ रहे हैं। पार्सल भेजने, पेटीएम केवाईसी या फिर मोबाइल आदि खरीदने के नाम पर ठग लोगों की जेब खाली कर रहे हैं। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 122 का है। यहां की रहने वाली एक युवती से कैंसर पीड़ित मां के इलाज में मदद के नाम पर ठग लिया। ठग ने अपने आप को लदंन का बड़ा बिजनैसमैन बताया था। आरोप है कि पार्सल भेजने के नाम पर महिला से 3 लाख रुपये ठग लिए।
यह भी पढ़ें

इस अपमान का बदला लेेने के लिए की गई थी हिंदू युवा वाहिनी के नेता की हत्या, जीजा समेत 2 गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, सेक्टर 122 निवासी कामिनी की दोस्ती एक शख्स से फेसबुक पर हुई थी। कामिनी ने बताया कि फेसबुक पर मैरी जॉनसन नाम की युवती से बातचीत हुई थी। उन्होंने बताया कि फेसबुक पर चेटिंग के दौरान उससे मां को कैंसर होने की बात शेयर की थी। जिसपर लंदन की युवती ने मदद करने को कहा। उन्होंने बताया कि युवती ने मदद के नाम पर एक पार्सल दिल्ली एयरपोर्ट पर भेजने को कहा था। 23 नवंबर को उन्हें एयरपोर्ट पर पार्सल आने का मैसेज दिया। आरोप है कि पार्सल रिसीव करने के नाम पर उनसे 3 लाख रुपये की मांग की। कमिनी ने बताया कि उन्होंने तीन लाख रुपये जमा करा दिए। पैसे लेने के बाद न कोई पार्सल पहुंचा और न ही वह मैसेज का जवाब दे रही है। फेज 3 एसएचओ देवेंद्र सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो