Tokyo Paralympics : डीएम सुहास एलवाई का नोएडा पहुंचने पर भव्य स्वागत, बोले- कल्पना भी नहीं की थी कि ऐसा स्वागत होगा

रजत पदक जीतने के बाद नोएडा लौटे डीएम के लोगों ने फूल-माला, डोल-नगाड़े से किया भव्य स्वागत, वशीभूत नजर डीएम ने मेडल को देश को समर्पित किया।

By: lokesh verma

Published: 07 Sep 2021, 06:48 AM IST

नोएडा. टोक्यो पैरालंपिक में रजत पदक जीतने के बाद नोएडा लौटने पर डीएम सुहास एलवाई का भव्य स्वागत किया गया। गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी उनकी अगवानी के लिए दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे। जहां उनका फूल मालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। हवाई अड्डे से डीएनडी टोल प्लाजा तक जिलाधिकारी सुहास एलवाई अपनी सरकारी गाड़ी में सवार होकर पहुंचे। जहां डीएनडी पर उनका स्वागत करने के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी और दनकौर से जेवर तक के लोग बड़ी संख्या में मौजूद थे। उनके लिए खुली जीप को फूलों से सजाया गया। सैकड़ों लोगों ने जिलाधिकारी सुहास एलवाई को फूल मालाएं, फूलों के गुलदस्ते देकर स्वागत किया।

फूलों से सजी गाड़ी और नारे लगाते हुए लोग डीएम सुभाष हलवाई के स्वागत के लिए हवाई अड्डे पर पहुंचे। जहां इसी गाड़ी से सवार होकर डीएम डीएनडी पहुंचे। डीएनडी पर डीएम के समर्थक हजारों की संख्या में मौजूद रहे। डीएम के नोएडा में प्रवेश करते ही उनके समर्थकों ने फूल-माला, ढो-नगाड़े से उनका भव्य स्वागत किया। कुछ लोग उनके ऊपर फूल बरसाते नजर जाए तो कुछ माला पहना रहे थे और कुछ फूलों के गुलदस्ते देकर उनका स्वागत कर रहे थे। इस दौरान पदक विजेता डीएम सुहास एलवाई ने कहा कि जैसा अभूतपूर्व स्वागत उनका हुआ है, इसकी उन्होंने कल्पना नहीं की थी। उन्होंने कहा यह मेडल उनका नहीं देश का है।

यह भी पढ़ें- Tokyo Paralympics : सिल्वर मेडल जीतकर देश के पहले नौकरशाह बने DM Suhas LY, पीएम मोदी और सीएम योगी ने दी बधाई

मां जयश्री ने कहा- बेटे की जीत पर गर्व

खुली जीप में सवार होकर ढोल-नगाड़े के साथ डीएम सेक्टर-27 आवास पर पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी और गाजियाबाद की एडीएम ऋतु सुहास भी मौजूद थीं। सुहास एलवाई की जीत पर उनकी पत्नी ऋतु सुहास ने कहा कि यह खुशी शब्दों में बयां नहीं की जा सकती। इन पलों का बरसों से इंतजार था। रजत पदक छह साल की कड़ी मेहनत और लगन का परिणाम है। वहीं, सुहास एलवाई की मां जयश्री ने कहा कि उन्हें बेटे की जीत पर गर्व है। उनका सपना था कि वह पैरालंपिक में पदक जीते। पैरालंपिक में इतिहास रचते हुए सिल्वर मेडल जीतने पर डीएम सुहास एलवाई राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बधाई दी है।

यह भी पढ़ें- Tokyo Olympics: छोटे से गांव के छोरे ने सिलवर जीतकर रचा इतिहास, डीएम Suhas LY भी पहुंचे सेमीफाइनल में

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned