script

दरोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहे ट्रांसपोर्टर की बेटी के हत्यारोपी को एनकाउंटर में मारी गोली

locationनोएडाPublished: Oct 22, 2021 10:52:37 am

Submitted by:

lokesh verma

पैरामाउंट गोल्फ विला सोसायटी में ट्रांसपोर्टर की बेटी की गला रेतकर हत्या के बाद दरोगा की पिस्टल छीनकर पुलिस पर ही फायरिंग कर भाग रहे आरोपी को एनकाउंटर में गोली मारकर घायल कर दिया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपी लूट की ज्वेलरी और हत्या के सबूत बरामद करने के लिए ले जा रही थी।

encounter.jpg
ग्रेटर नोएडा. ट्रांसपोर्टर की बेटी की गला रेतकर हत्या के बाद दरोगा की पिस्टल छीनकर पुलिस पर ही फायरिंग कर भाग रहे आरोपी को एनकाउंटर में गोली मारकर घायल कर दिया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपी लूट की ज्वेलरी और हत्या के सबूत बरामद करने के लिए ले जा रही थी। इसी बीच तिलपता से आगे आरोपी ने दरोगा की पिस्टल छीनकर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में उसे गोली मार दी। फिलहाल पुलिस ने उसे घायल अवस्था अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने अरोपी की निशानदेही पर हत्या के बाद घर से भारी मात्रा में लूटी हुई ज्वेलरी और कैश बरामद किया है। अब पुलिस आरोपी के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी हासिल करने में जुटी है।
नोएडा सेंट्रल जोन की एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आरोपी अर्जुन की गिरफ्तारी के बाद आला ए कत्ल और लूटी हुई ज्वेलरी को बरामद ले लिए पुलिस की टीम उसे लेकर तिलपता से आगे 130 मीटर रोड से जा रही थी। उसी दौरान मौका देख कर अर्जुन ने दरोगा हरिराम की पिस्टल छीनकर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने के कारण आरोपी घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि 28 वर्षीय युवती की हत्या और लूट के मामले में आरोपी चमन चौहान उर्फ अर्जुन को सूरजपुर पुलिस ने गुरुवार देर रात ही गिरफ्तार किया था।
यह भी पढ़ें- सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, भारी सुरक्षा के बीच कार्यक्रम स्थल के अंदर रिवॉल्वर लेकर पहुंचा युवक

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किया था गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि स्थित पैरामाउंट गोल्फ विला सोसायटी में बुधवार को ट्रांसपोर्टर की बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। तफ्तीश के दौरान सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने से पता चला कि आरोपी अर्जुन बुधवार दोपहर साढ़े 12 बजे सोसायटी के अंदर आया था। इस दौरान युवती घर में अकेली थी। वह युवती की भाभी का भाई है। इसलिए वह परिवार से परिचित था और उसका घर में आना-जाना था। करीब दो घंटे तक वह घटनास्थल यानी विला में रहा। ढाई बजे के करीब वह सोसायटी से बाहर निकला। जांच के दौरान पता चला कि अर्जुन ने युवती के रिश्ते की बात चलने से नाराज होकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। घटना को डकैती का रूप देने के लिए आरोपी ने घर से आभूषण, मोबाइल, स्कूटी भी गायब कर दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो