script7 व 8 साल के दो बच्चों ने सुनसान जगह ले जाकर साढ़े तीन वर्षीय बच्ची से किया गैंगरेप | two children gang raped with three and half years old girl in noida | Patrika News

7 व 8 साल के दो बच्चों ने सुनसान जगह ले जाकर साढ़े तीन वर्षीय बच्ची से किया गैंगरेप

locationनोएडाPublished: Feb 01, 2020 03:34:30 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- नोएडा सेक्टर-49 कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की घटना- बच्ची के रक्तरंजित कपड़ों को देख मां को हुआ शक- किशोर न्याय बोर्ड ने दोनों बच्चों को बाल सुधार ग्रह भेजा

gangrape.jpg
नोएडा. सेक्टर-49 कोतवाली क्षेत्र में 7 व 8 वर्षीय दो बच्चों द्वारा एक साढ़े तीन साल की बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बच्ची के रक्तरंजित कपड़ों को देख मां ने उसे अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस से शिकायत की। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया। जहां से न्याय बोर्ड ने दोनों बच्चों को बाल सुधार गृह भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

Greater Noida: यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो बसों की भिड़ंत, 15 यात्री घायल

पुलिस के अनुसार, घटना नोएडा सेक्टर-49 कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। बताया जा रहा है कि बच्ची गुरुवार को घर के बाहर ही खेल रही थी। इसी बीच उसके पास पड़ोस में रहने वाले सात व आठ वर्षीय दो बच्चे पहुंचे और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों बच्चों ने उससे गैंगरेप किया। बच्ची के रोने की आवाज सुन मां उसे अपने साथ ले गई। इस दौरान मां ने बच्चे के कपड़ों पर खून देखा तो उसे कुछ शक हुआ। उसने बच्ची से बात की तो उसने दोनों बच्चों की हरकत के बारे में बता दिया। इसके बाद मां बच्ची को लेकर सेक्टर-49 कोतवाली पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्ची की मेडिकल जांच के बाद दोनाें बच्चों के खिलाफ केस दर्ज करते हिरासत में ले लिया।
घटना के संबंध में डीसीपी संकल्प शर्मा ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद किशोर न्याय बोर्ड के सामने प्रस्तुत किया गया था। जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया। वहीं, फिलहाल बच्ची की हालत में सुधार है। उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो