दस हजार के इनामी समेत दो बदमाश गिरफ्तार, चोरी की 14 मोटरसाइकिल, 2 स्कूटी, 6 लेपटॉप बरामद

  • नाेएडा पुलिस ने पकड़े वाहन चाेर
  • साधारण चेकिंग के दाैरान पकड़े गए

By: shivmani tyagi

Published: 18 Jan 2021, 06:52 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
नोएडा के सेक्टर 24 थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान 10 हजार के इनामी समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चोरी की दो मोटरसाइकिल 6 लैपटॉप बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें: गन्ना भुगतान और बिजली बिल माफी के लिए कलेक्ट्रेट में किसानों का डेरा

पुलिस के अनुसार बदमाशों से पूछताछ के बाद इनकी निशानदेही पर 12 मोटरसाइकिल 2 स्कूटी भी बरामद हुई हैं। इनामी बदमाश करीब दर्जनभर बार जेल जा चुका है और गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांटेड भी चल रहा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पकड़े गए आरोपी दोनों युवकों ने अपने नाम हर्ष और जय प्रताप सिंह उर्फ जेपी बताये हैं। दोनों ने बताया कि ये घरों और वाहनों को अपना निशाना बनाते हैं और मौका मिलते ताला तोड़ चोरी कर रफूचक्कर हो जाते हैं।एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 24 थाने की पुलिस टीम सेक्टर 12, 22 और 56 टी पॉइंट पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान यह दोनों बदमाश दो मोटरसाइकिल से वहां से गुजरे।

यह भी पढ़ें: यूपी गेट पर महिलाओं ने संभाली किसानाें के धरने की कमान

पुलिस ने जब रोकना चाहा तो ये दोनों भागने लगे। पुलिस ने इन्हे घेर कर दबोच लिया। पुलिस ने इनके पास से चोरी दो मोटरसाइकिल और चोरी के छह लैपटॉप तमंचा और कारतूस बरामद किये हैं। बदमाशों से पूछताछ और उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 12 मोटरसाइकिल ने दो स्कूटी भी बरामद की हैं। दस हज़ार का इनामी बदमाश हर्ष करीब दर्जनभर बार जेल जा चुका है और गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांटेड भी चल रहा था।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned