scriptदिल्ली- एनसीआर में पहले चोरी करते गाड़ी, फिर ऑनलाइन देते बेच, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार | Two miscreants arrested for stealing two wheeler in Delhi-NCR Two theft | Patrika News
नोएडा

दिल्ली- एनसीआर में पहले चोरी करते गाड़ी, फिर ऑनलाइन देते बेच, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने दो पहिया गाड़ी चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।

नोएडाJun 24, 2024 / 06:21 pm

Anand Shukla

Two miscreants arrested for stealing two wheeler in Delhi-NCR Two theft
नोएडा पुलिस ने एनसीआर में बाइक, स्कूटी चोरी करने वाले गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 8 वाहन बरामद हुए हैं। पकड़े गए दोनों आरोपी ग्रेजुएट हैं और पैसों की लालच में गाड़ियों को चुराकर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर बेचते थे।
पुलिस के मुताबिक सूरज सिंह और हर्ष पांडेय उर्फ मौसम को गिरफ्तार किया गया। इनके कब्जे से चोरी की 5 मोटरसाइकिल और 3 स्कूटी बरामद की गई। पूछताछ में दोनों ने बताया कि गाड़ी चुराने के बाद उसे नोएडा के सेक्टर-8 में खंडहर में छुपा देते थे। पुलिस ने उसी जगह से चोरी की गाड़ियों को बरामद किया।
एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया है कि दोनों आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं और दिल्ली, गाजियाबाद और नोएडा में चोरी करते थे। गैंग के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। दोनों चोर ग्रेजुएट हैं। एक ने बीए और एक ने बीकॉम कर रखा है। दोनों मौज- मस्ती के लिए गाड़ियों की चोरी करते थे।

Hindi News/ Noida / दिल्ली- एनसीआर में पहले चोरी करते गाड़ी, फिर ऑनलाइन देते बेच, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो