scriptVIDEO: सूचना मिलते ही पुलिस ई-रिक्शा लूटकर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने पहुंची, लेकिन हो गई मुठभेड़ | two miscreants arrested in police encounter, who run away after robbin | Patrika News

VIDEO: सूचना मिलते ही पुलिस ई-रिक्शा लूटकर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने पहुंची, लेकिन हो गई मुठभेड़

locationनोएडाPublished: Nov 08, 2019 10:01:23 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़
ई-रिक्शा लूटकर लेकर भाग रहे थे बदमाश
गोली लागने दोनों बदमाश घायल

screenshot_from_2019-11-08_09-47-20.jpeg
नोएडा। नोएडा के सेक्टर 83 मेट्रो स्टेशन के पास से तमंचे के बल पर ई-रिक्शा लूटकर भाग रहे दो बदमाशों की मुठभेड़ पुलिस से हो गई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया, जिस पर पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी है। पुलिस ने दोनों को गिरफ़्तार कर इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटा की ई-रिक्शा दो तमंचे और कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पुलिस दोनों बदमाशों का अपराघिक इतिहास खंगालने जुटी है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें : अयोध्या फैसले से पहले असलहे के साथ युवक की फोटो वायरल, पुलिस कर रही जांच

पुलिस मुठभेड़ में घायल राजू और उमेश को नोएडा के सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले जाती हुई थाना फेज-II की पुलिस के अनुसार सेक्टर 110 में रहने वाले जयंतो पुत्र निखिल ने फोन नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी थी, कि दो हथियारबंद बदमाशों ने उससे जबरन का ई-रिक्शा लूट लिया है। शिकायत पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी दौरान एनएसईजेड मेट्रो स्टेशन के पीछे गंदे नाले की पटरी पर बदमाशों को देख पुलिस ने घेराबंदी की। बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो गोलियां बदमाशों के पैर में जा लगी। जिसके पास पुलिस ने दोनों को मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटा हुआ रिक्शा दो तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए बदमाशों के नाम राजू पुत्र कुंवर पाल और उमेश पुत्र मटरु है दोनों बड़े शातिर किस्म के बदमाश हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो